WINGS ने लॉन्च किए लाइफस्टाइल TWS ईयरबड्स ‘फ्लोबड्स 200’

विंग्स ने लॉन्च किए लाइफस्टाइल TWS ईयरबड्स ‘फ्लोबड्स 200’

मुंबई: कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल क्षेत्र में भारत के सबसे तेजी से बढ़ते हुए डायरेक्ट टु कंज्‍यूमर ब्रैंड, विंग्स WINGS लाइफस्टाइल, ने अपने पहले नये लाइफटाइफ टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की रेंज, फ्लोबड्स 200 लॉन्च की। यह रेंज 899 रुपये के लॉन्‍च प्राइस पर ब्रांड की अधिकारिक वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर उपलब्ध हैं। अपनी साउंड उनवेल्ड की टैगलाइन पर खरा उतरते हुए, यह ईयरबड्स अपने अनूठे सेमी-ट्रांसपेरेंट केस डिजाइन के साथ उपभोक्ताओं से बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी का वादा करते हैं।यह सेमी-ट्रांसपेरेंट केस देखने में बेहद खूबसूरत है। इस केस को नया प्रभावशाली टच दिय गया है, जिससे लोग इसे मुड़कर देखने को मजबूर हो जाते हैं।

इन ईयरबड्स के 13 एमएम के हाई-फिडेलिटी ड्राइवर्स यह सुनिश्चित करते हैं कि हर बीट और हर नोट एकदम स्पष्ट हो, जो आपको पूरी तरह से एक बेमिसाल आवाज की दुनिया में लेकर जाए। पूरी तरह से टच कंट्रोल वाले यह ईयरबड्स आईपीX5 स्वेट एंड वॉटर रेजिस्टेंस टेक्‍नोलॉजी से लैस है। इन पर पानी की बौछार या पसीने का कोई असर नहीं पड़ता। यह ईयरबड्स आपको रोमांच का अनुभव कराने वाले बेहतरीन हमसफर हैं।

को-फाउंडर श्री विजय वेंकटेश्वरन ने कहा, “हम अपने नये लाइफस्टाइल टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की रेंज को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं।फ्लोबड्स 200 के शानदार डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस किसी का भी मूड बदलने के लिए एकदम परफेक्ट है। यह प्रॉडक्ट युवाओं की दिलचस्पी को ध्यान में रखते हुए शानदार डिजाइन पर फोकस करती है। यह फीचर्स इंडस्ट्री के नए ट्रेंड्स को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। इसके साथ ही आप अनचाही कॉल्स को अलविदा कह सकते हैं। इससे आपको ऑडियो सुनने की राह में कोई मुश्किल नहीं आती।”यह प्रॉडक्ट उपभोक्ता को 50 घंटे का जबर्दस्त प्लेटाइम प्रदान करता है।

फ्लोबड्स 200 की स्मार्ट ईएनसी (इनवॉयरमेंटल कैंसलेशन टेक्‍नोलॉजी) के साथ इसे सिंगल चार्ज पर जबर्दस्त आवाज से रूबरू होने के लिए 10 घंटे तक चलाया जा सकता है। चाहे चहलपहल से भरपूर कैफे हो या ट्रैफिक की भीड़-भाड़ से भरी सड़क हो, इन ईयरबड्स से आवाज बेहद तेज और साफ आती है। फ्लोबड्स 200 गेमर्स के लिए स्पेशल ट्रीट है और इसमें 40 एमएस की अल्ट्रा लो-लेटेंसी के साथ एक डेडिकेटेड गेम मोड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »