WI vs IND Test Series में इस मामले में Rohit Sharma निकल सकते हैं Ricky Ponting से आगे, नाम हो जाएगा एक और बड़ा कीर्तिमान

Ricky ponting and Rohit Sharma

12 जुलाई से 16 जुलाई 2023 के भारत बनाम वेस्ट इंडीज़ टेस्ट मैच से भारतीय टीम का दौरा आरंभ हो रहा है। वेस्ट इंडीज़ के इस दौरे में भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 मैचों की T20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे। पहले टेस्ट सीरीज खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम कर सकते हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के बल्ले से 4 छक्के निकलते ही  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज और कप्तान रिकी पोंटिंग का एक बड़ा रिकॉर्ड वो तोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें

वेस्ट इंडीज़ के डोमनिका के मैदान में 12 जुलाई से आरंभ हो रहे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ (WI vs IND Test Series 2023) 4 छक्के लगाए ही रोहित शर्मा के टेस्ट क्रिकेट में 74 छक्के हो जाएंगे और वे रिकी पोंटिंग से आगे निकल जाएंगे। आपको याद दिला दें कि रिकी पोंटिंग के खाते में टेस्ट  टेस्ट क्रिकेट में 73 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है। और रोहित शर्मा के नाम टेस्ट क्रिकेट में इस समय 70 छक्के दर्ज़ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »