Watch Video लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप, फिर खिलाड़ियों की हुई ऐसी हालत कि… देखें वीडियो

LPL 2023 long-cobra-snake-seen-in-the-middle-ground-during-the-live-cricket-match-watch-scary-video

कोलंबो: श्रीलंका (Sri Lanka) में टी20 लीग की शुरुआत हो चुकी है। लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) का पहला मैच रविवार को खेला गया। इस लीग के दूसरे दिन मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। सोमवार को गॉल टाइटन्स और दांबुला ऑरा के बीच मैच के दौरान मैदान में एक सांप (Snake) घुस आया। इस घटना का एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें

लंका प्रीमियर लीग के दूसरे मैच के दौरान मैदान पर सांप के कारण खलबली मच गई। यह घटना मैच की दूसरी पारी के चौथे ओवर के बाद घटी।मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। हर कोई दूर से सांप को देख रहा था। किसी को भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। ऐसे में चौथा अंपायर आगे आया। उसने सांप को जमीन से बाहर खदेड़ दिया। सांप के मैदान से बाहर जाने के बाद मैच दोबारा शुरू हो सका। 

गॉल और दांबुला के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक रहा। गॉल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 180 रन बनाए। भानुका राजपक्षे ने 48 रन बनाए जबकि कप्तान दासुन शनाका ने 42 रन बनाए। शनाका ने 21 गेंदों पर 4 छक्के लगाए। जवाब में दांबुला ऑरा ने भी 180 रन बनाए। शनाका ने गेंदबाजी में भी तीन बल्लेबाजों को आउट किया। इसके बाद मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। कुशान राजिथा के खिलाफ दांबुला ने केवल 9 रन बनाए। भानुका राजपक्षे ने दो गेंदों में 10 रन बनाकर अपनी टीम को पहली जीत दिलाई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »