Vipul Shah और प्रेम परीजा ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक जाकर रियल लाइफ कमांडो को दी श्रद्धांजलि

Vipul Shah, Prem Parija, National War Memorial

जाने माने फिल्ममेकर Vipul Shah विपुल अमृतलाल शाह ने कमांडो यूनिवर्स के तहत कमांडो  वेब सीरीज लाकर देश को चौंका दिया हैं। जबकि ट्रेलर ने वास्तव में एक वेब सीरीज के रूप में कमांडो की रिलीज के बारे में एक पूरी नई चर्चा को जन्म दिया है, निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने अपने हीरो प्रेम परीजा के साथ मिलकर इसकी महिमा को रियल कमांडोज के नाम करने का फैसला किया और इस नेक विचार के साथ फिल्ममेकर और अभिनेता कमांडो ओटीटी के रिलीज के दिन दिल्ली के राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा करने पहुंचे।

विपुल अमृतलाल शाह कमांडो वेब सीरीज़ के साथ एंटरटेनमेंट को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज के साथ फिल्ममेकर ने होनहार और प्रतिभाशाली न्यूकमर प्रेम परीजा को लॉन्च किया हैं। इस बहुप्रतीक्षित सीरीज की रिलीज के मौके पर निर्देशक और निर्माता रियल लाइफ कमांडोज को ट्रिब्यूट देने के लिए दिल्ली में नेशनल वॉर मेमोरियल गए। अब क्योंकि निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, मुख्य अभिनेता प्रेम परीजा और टीम भव्य लॉन्च इवेंट में मौजूद रहेंगे, मीडिया भी उनकी इस इवेंट की  शोभा बढ़ाएगी।

Vipul Shah and Prem Parija

दर्शक इस एक्शन पैक्ड एंटरटेनर को बिल्कुल नए प्रारूप में स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, कमांडो वेब सीरीज अब केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »