Riyan Parag ने ठोकी सेंचुरी, Deodhar Trophy 2023 के फाइनल में पहुंची East Zone, इस दिन खेला जाएगा Final Match

Riyan Parag

Deodhar Trophy 2023 में ईस्ट जोन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वेस्ट जोन को हरा दिया और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। मंगलवार, 1 अगस्त को पुदुचेरी में  खेले गए आखिरी राउंड-रॉबिन ग्रुप-स्टेज मैच में ईस्ट जोन ने वेस्ट  जोन को 157 रनों से धूल चटा दी। ईस्ट जोन की तरफ से ऑल राउंडर रियान पराग ने शानदार सेंचुरी ठोकी और जीत में बड़ा योगदान दिया।

गौरतलब है कि East Zone vs West Zone, ODI Match, Deodhar Trophy 2023 के मुकाबले में रियान पराग और मणिशंकर मूरासिंह ने जानदार प्रदर्शन किया। इस रोमांचक मैच में East Zone के बल्लेबाज़ रियान पराग ने 68 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्कों की मदद से 102* रनों की पारी खेली और नॉट आउट रहे। और, मणिशंकर मूरासिंह ने 7 ओवर की अपनी बोलिंग में 1 मेडेन ओवर के साथ 28 रन देकर 5 विकेट चटकाए। और अपनी टीम की जीत में बड़ी भूमिका अदा की। 

यह भी पढ़ें

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ईस्ट जोन ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 319 रनों का पहाड़ खड़ा किया और वेस्ट जोन को जीत के लिए 320 रनों का टारगेट दिया। इस टारगेट को चेज़ करने मैदान में उतरी वेस्ट जोन की टीम ईस्ट जोन की धारदार बोलिंग और कसी हुई फील्डिंग के सामने 34 ओवर में 162 रन के स्कोर पर ढेर हो गई और उसे हार का सामना करना पड़ा।

अब गुरूवार, 3 अगस्त को फाइनल मैच में ईस्ट जोन का  फाइनल साउथ जोन से (East Zone vs South Zone, Final Match, Deodhar Trophy ODI 2023) होगा।

विनय कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »