खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के पांच आतंकी गिरफ्तार, पंजाब पुलिस Punjab Police को मिली बड़ी सफलता

Five terrorists of Khalistan Liberation Force arrested, strict action by Punjab Police

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने शनिवार को कहा कि उसने खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (Khalistan Liberation Force) के पांच आतंकवादियों को गिरफ्तार करके स्वतंत्रता दिवस से पहले राज्य में शांति भंग करने की पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने कहा कि दो सप्ताह के अभियान के बाद गिरफ्तारियां की गईं।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि सूचना मिली थी कि विदेश में रहने वाले कुछ आतंकवादी तत्वों ने जेलों में बंद अपराधियों के माध्यम से आतंकियों की भर्ती करके एक आतंकी मॉड्यूल बनाया है और राज्य में शांति व सद्भाव बिगाड़ने के लिए अल्पसंख्यक नेताओं, पुलिस अधिकारियों और अन्य प्रमुख लोगों को निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जानकारी के आधार पर एसएएस नगर के राज्य विशेष परिचालन प्रकोष्ठ (एसएसओसी) ने मामला दर्ज कर एक विशेष अभियान शुरू किया। यादव ने एक बयान में कहा, “लगभग दो सप्ताह तक चले अभियान में सावधानीपूर्वक खुफिया जानकारी एकत्र करके, तकनीकी विश्लेषण और त्वरित कार्रवाई के जरिए इस नापाक साजिश में शामिल इस आतंकी मॉड्यूल के पांच आतंकवादियों को पकड़ा गया।” यादव ने कहा कि पंजाब पुलिस राज्य में शांति और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और राष्ट्र विरोधी तत्वों के नापाक मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »