Pak vs SL 1st Test Match की पहली पारी में पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी चरमराई, श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए इतने रन

SL vs PAK Test Series

पाकिस्तान की टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। इस दौरे में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बीते रविवार, 16 जुलाई से 20 जुलाई के बीच खेले जाने के लिए आरंभ हुआ। टॉस श्रीलंका ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी ली।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 95.2 ओवर की गेंदों का सामना करते हुए 10 विकेट पर 312 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से इस पारी में धनंजय डिसिल्वा ने 214 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 122 रनों की पारी खेली। एंजिलो मैथ्यू ने 64 रन बनाए। और सभी 50 के आंकड़े से नीचे ही रहे।

श्रीलंका के 312 रनों के जवाब में पहली पारी की बल्लेबाज़ी करने मैदान में उतरी पाकिस्तान की टीम ने आज मैच के तीसरे दिन खबर लिखे जाने तक 5 विकेट पर 164 रन बनाए थे। आउट हुए किसी भी खिलाड़ी ने 50 रनों के आंकड़े को नहीं छू सका।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच SL vs PAK 1st Test Match Galle International Cricket Stadium, Galle, Sri Lanka) में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी दोनों टीमें-

Sri Lanka vs Pakistan Playing-XI 1st Test Match, 2023

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

Dimuth Karunaratne (Captain), Nishan Madushka, Kusal Mendis, Angelo Mathews, Dinesh Chandimal, Dhananjaya de Silva, Sadeera Samarawickrama (wk), Ramesh Mendis, Prabath Jayasuriya, Kasun Rajitha, Vishwa Fernando.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

Abdullah Shafique, Imam ul-Haq, Shan Masood, Babar Azam (Captain), Sarfaraz Ahmed (wk), Saud Shakeel, Agha Salman, Noman Ali, Naseem Shah, Abrar Ahmed, Shaheen Afridi.

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें। अब आपकी भाषा में ख़बरें पढ़े। मेनू में जा के अपनी भाषा चुने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »