घंटों तक एयरपोर्ट पर अटके रहे भारतीय खिलाड़ी, रात भर हुए परेशान, फिर BCCI से की इस बात की अपील

india-cricket-team-unhappy-with-travelling-arrangements-raise-issue-to-bcci-reports

नयी दिल्ली: भारतीय टीम (Team India) इस समय वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour) पर है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद अब भारतीय टीम वनडे सीरीज के लिए बाराबडोस पहुंच गई है। बाराबडोस में पहले दो वनडे मैच खेले जाने वाले है। हालांकि, इस मैच से पहले भारतीय टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच के बाद त्रिनिदाद से बारबाडोस के लिए फ्लाइट से रवाना हुई। लेकिन, इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसकी शिकायत खिलाड़ियों ने बीसीसीआई (BCCI) से की है। साथी ही अनुरोध किया है कि आगे से रात की कोई उड़ान बुक न की जाए।

दरअसल, भारतीय टीम रात 11 बजे त्रिनिदाद से उड़ान भरने वाली थी। यह फ्लाइट सुबह बाराबडोस पहुंचने वाली थी। लेकिन, फ्लाइट ने सुबह तीन बजे उड़ान भरी और सुबह 5 बजे ही बाराबडोस पहुंच गई।जिस वजह से भारतीय टीम मैनेजमेंट ने आगे से यात्रा के लिए बेहतर प्लानिंग बनाने का अनुरोध किया है। उन्होंने देर रात की बजाए सुबह उड़ान भरने के लिए कहा है।

बीसीसीआई सूत्र ने बताया, ”उन्होंने शाम 8 बजे एयरपोर्ट जाने के लिए होटल छोड़ा और फिर एयरपोर्ट पर लंबा इंतजार करना पड़ा। टीम मैनेजमेंट ने आगे से रात की बजाए सुबह की फ्लाइट बुक करने का अनुरोध किया है, जिससे खिलाड़ियों को मैच के बाद आराम मिल सके। बीसीसीआई ने उनकी बात मान ली है और अगले शेड्यूल को बदलने की तैयारी हो रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »