अमित शाह Amit Shah से मुलाकात की खबरों का जयंत पाटिल ने किया खंडन, बोले- ‘मैं किसी से नहीं मिला’

अमित शाह से मुलाकात की खबरों का जयंत पाटिल ने किया खंडन, बोले- ‘मैं किसी से नहीं मिला’

मुंबई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ मुलाकात की खबरों का शरद पवार (Sharad Pawar) के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष जयंत पाटिल (Jayant Patil) ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी से नहीं मिला।

मीडिया कर्मियों ने रविवार को जब उनसे पूछा कि क्या वह कल अमित शाह से मिले थे? इस सवाल के जवाब में पाटिल ने कहा, जो लोग ये चर्चा कर रहे हैं, आपको उन्हीं से जाकर पूछना चाहिए। कल शाम मैं शरद पवार के घर पर था। रात को मैं अपने घर पर हमारी पार्टी के वरिष्ठ विधायकों के साथ था, मैं और किसी से नहीं मिला।

यह भी पढ़ें

कई मीडिया ख़बरों में कहा गया था कि जयंत पाटिल ने पुणे दौरे के दौरान शाह से मुलाकात की थी। सूत्रों ने कहा कि बैठक रविवार सुबह हुई और कथित तौर पर बैठक में कुछ मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। उनकी मुलाकात के कुछ देर बाद ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं। खबरों में यह भी कहा गया है कि अजित पवार एनसीपी नेता और बीजेपी के बीच बातचीत में मध्यस्थ की भूमिका में रहे हैं।

दादा आप बहुत समय बाद आप सही जगह बैठे हैं:  अमित शाह

आगामी चुनाव के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह तैयारी में जुट गए है। वे फिलहाल महाराष्ट्र के पुणे के दौरे पर है। आज उन्होंने केंद्रीय रजिस्ट्रार सहकारी समितियों की एक वेबसाइट  का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कहा, “दादा उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आए हैं और मैं उनके साथ मंच पर पहली बार कार्यक्रम कर रहा हूं। मैं उनसे कहना चाहुंगा, दादा आप बहुत समय बाद आप सही जगह बैठे हैं। यह जगह सही थी लेकिन आपने बहुत देर कर दी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »