‘3 इडियट्स’ के सीक्वल की तैयारी में जुटे राजकुमार हिरानी, जल्द होगा ऐलान!

‘3 इडियट्स’ के सीक्वल की तैयारी में जुटे राजकुमार हिरानी, जल्द होगा ऐलान!

मुंबई: राजकुमार हिरानी निर्देशित और आमिर खान स्टारर ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल को लेकर कयासों का बाजार गर्म है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म की हीरोइन रह चुकी करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर कर इस बारे में हिंट दिया था। लेकिन अब इन कयासों से धुंध छंटने लगा है। सूत्रों के मुताबिक राजकुमार हिरानी ने इस सीक्वल के लिए कमर कस ली है और वो जल्द ही इस बारे में ऐलान कर देंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की थी कि वह ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल बनाएंगे। फ्रेंचाइजी को लेकर उन्होंने कहा था कि अभी राइटिंग का काम चल रहा है। वह अपने को-राइटर अभिजात जोशी के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि इसके सीक्वल में कास्ट क्या होगी? क्या प्लॉट होगा? और कब तक ये फ्लोर पर आएगी? इस बारे में डायरेक्टर ने डिटेल साझा नहीं की थी।

इस फिल्म में अहम् रोल निभा चुके शरमन जोशी के मुताबिक, ‘राजकुमार हीरानी ने फिल्म के लिए कुछ प्लॉट फाइनल किये हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। फिल्म के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए राजू सर कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहते, लेकिन जल्द ही इस बारे में फैसला कर लिया जाएग।’ बता दें कि साल 2009 में रिलीज हुई ‘3 इडियट्स’ में आमिर खान रैंचो के किरदार में, आर माधवन फरहान कुरैशी और शरमन जोशी को राजू रस्तोगी के किरदार में थे। इस  फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

Visit Akhbaar365 for more Top Bollywood Stories.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »