हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, कहा- ‘उन्होंने भारतीय क्रिकेट का नाम ख़राब किया, BCCI को करनी चाहिए कार्रवाई’

bcci-should-take-strict-action-against-india-womens-captain-harmanpreet-kaur-after-arguing-with-umpire-during-indw-vs-banw-match-says-former-player-madan-lal

नयी दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) इस समय सुर्ख़ियों में है। बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) खेले गए मैच में हरमनप्रीत कौर ने अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताते हुए स्टंप पर बल्ला मारा। इसके बाद उन्होंने सरेआम अपनी नाराजगी व्यक्त की। मैच के बाद हरमनप्रीत ने कई गंभीर आरोप लगाए और सवाल उठाए। हरमनप्रीत ने कहा कि यह बहुत खराब अंपायरिंग थी।

यह भी पढ़ें

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर  (Harmanpreet Kaur) ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने इस मैच से बहुत कुछ सीखा। मैं यहां क्रिकेट के अलावा इस तरह की अंपायरिंग देखकर हैरान थी। जब हम अगली बार आएंगे तो इस तरह की अंपायरिंग के लिए तैयार रहेंगे। मैंने पहले भी कहा है कि यहां बहुत खराब अंपायरिंग हुई है। मैं कुछ फैसलों से आहत हूं।”

हरमनप्रीत की यह हरकत जहां क्रिकेट गलियारों में चर्चा का विषय रही। वहीं भारतीय पुरुष टीम के पूर्व खिलाड़ी मदन लाल (Madan Lal) ने उनकी आलोचना की। 1983 की विश्व विजेता टीम के सदस्य मदन लाल ने कहा, “बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हरमनप्रीत कौर ने जिस तरह का व्यवहार किया वह सही नहीं है। वह खेल से बड़ी नहीं हो सकती। उन्होंने भारतीय क्रिकेट का नाम खराब किया है। बीसीसीआई को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »