सीमा हैदर की तरह अंजू के भी प्यार की जांच शुरू, महिला ने सुनाई प्रेम कहानी

सीमा हैदर की तरह अंजू के भी प्यार की जांच शुरू, महिला ने सुनाई प्रेम कहानी

पेशावर: भारत के उत्तर प्रदेश की मंजू शरहद पार कर अपने प्यार के पास पाकिस्तान पहुंच गई। अब सीमा हैदर की तरह अंजू के भी प्यार की पाकिस्तान में जांच शुरू हो गई है। भारतीय महिला ने बताया कि कैसे उसे पाकिस्तानी सख्श नसरुल्ला से प्यार हो गया था।

पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों ने भारत की अंजू प्रसाद की प्रेम कहानी की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अंजू  की उम्र 35 साल है। उन्‍हें पाकिस्‍तान के नसरुल्‍ला से प्‍यार हो गया था। अफगानिस्‍तान की सीमा पर स्थित खैबर पख्‍तूनख्‍वां अपर दीर के नसरुल्‍ला के साथ उनकी लवस्‍टोरी फेसबुक पर शुरू हुई थी। अब इस सोशल साइट की लवस्‍टोरी की पाकिस्‍तान में जांच शुरू हो गई है। 

पाकिस्‍तानी मीडिया के मुता‍बिक, इस मामले में हर बिंदु से जांच की जाएगी। इस बात की जानकारी एक न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी दी है। यह मामला ठीक उसी समय सामने आया है जब भारत में सीमा हैदर से पूछताछ शुरू हुई है। अंजू की तरह सीमा भी अपने प्‍यार की खातिर भारत आई थी। हालांकि सीमा गैर-कानूनी तरीके से यहां पहुंची थी।

नसरुल्‍ला के बिना नहीं रह सकती अंजू
रविवार को जैसे ही अंजू के बारे में खबरें आनी शुरू हुईं। नसरुल्‍ला के घर के बाहर स्‍थानीय मीडिया का जमावड़ा लग गया। अंजू ने पत्रकारों से कहा कि वह नसरुल्लाह से प्यार करती है और वह उसके बिना नहीं रह सकती। अंजू ने बताया कि उनकी मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। फेसबुक से  दोस्ती गहरे प्यार में बदल गई। इसके बाद उन्होंने भारत छोड़कर पाकिस्तान जाने का फैसला किया।

वीजा मिलने के बाद पाकिस्तान आईं
अंजू का कहना था कि उसने ट्रैवल वीजा के लिए अप्‍लाई किया। वीजा मिलने के बाद वह यहां पहुंच गई। एक सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक अंजू और नसरुल्ला की दोस्ती की जांच की जा रही है।  अंजू पहले से ही शादीशुदा है।

पुलिस ने बताया अंजू के पास वैध वीजा  है
अपर दीर के जिला पुलिस अधिकारी मुश्ताक खान ने पत्रकारों को बताया कि महिला उनके साथ है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला के पास वैध वीजा है और वह एक महीने तक रह सकती हैं। डीपीओ ने कहा कि महिला को दोषमुक्त होने के बाद मीडिया के सामने पेश किया जाएगा। एक स्थानीय पत्रकार ने कहा कि भारतीय महिला मीडिया से बच रही थी। 

दो से तीन दिनों में सगाई, इसके बाद शादी
नसरुल्‍लाह ने पाकिस्‍तान के एक न्‍यूज संस्थान को बताया कि अगले दो से तीन दिनों में वह और अंजू सगाई करने वाले हैं। फिर दस से बारह दिनों के बाद वह भारत वापस चली जाएगी और फिर शादी के लिए आएगी। यह मेरी और अंजू की निजी जिंदगी है। हम नहीं चाहते कि इसमें कोई दूसरा हस्तक्षेप करे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »