सनी देओल (Sunny Deol) को बैंक से मिला बड़ा झटका, इस दिन नीलाम होगा एक्टर का बंगला ‘सनी विला’

Sunny Deol

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की अभिनीत फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है। इसी बीच एक्टर को बैंक की तरफ से एक बड़ा झटका मिला है। जिसे सुनकर उनके फैंस के कान खड़े हो गए है। एक्टर की एक बड़ी प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा मंडरा रहा है।

मुंबई के जुहू इलाके में स्थित सनी देओल का बंगला ‘सनी विला’ नीलाम होने वाला है। जिसके लिए ‘बैंक ऑफ बड़ौदा’ बैंक ने आज, 20 अगस्त के न्यूजपेपर में बंगले की नीलामी का ई ऑक्शन नॉटिफिकेशन जारी करवाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर सनी देओल ने अपने बंगले ‘सनी विला’ को लोन के लिए मॉर्टगेज पर दिया था। जिसके बदले में एक्टर को बैंक के करीब 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, लेकिन एक्टर ने अभी तक इस रकम को नहीं चुकाया है।

यह भी पढ़ें

वहीं अब बैंक ने उनके बंगले की नीलामी का विज्ञापन जारी किया है। न्यूजपेपर में छपे खबर के अनुसार सनी देओल का यह बंगला जूहू के गांधी ग्राम रोड पर स्थित है। एक्टर के इस बंगले के गैरेंटर कोई और नहीं बल्कि खुद सनी देओल के पिता धर्मेंद्र हैं। विज्ञापन के अनुसार ‘सनी विला’ के नीलामी का डेट 25 सितंबर रखा गया है और बंगले की नीलामी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये लिखा गया है। हालांकि, अभी तक सनी देओल की तरफ से इसपर कोई भी स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

बता दें कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म ‘गदर 2’ साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म ‘गदर 2’ ने नौवें दिन यानी कि फिल्म रिलीज के दूसरे शनिवार को 31.07 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 336.20 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »