शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपये, बिके डिजिटल राइट्स

Shah Rukh Khan

Photo – Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्में कतार में हैं। जहां एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं उनकी दूसरी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही मचअवेटेड फिल्म ‘डंकी’ के डिजिटल राइट्स बिके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘डंकी’ का डिजिटल राइट्स डील करोड़ों रुपये में हुआ है। यह डील ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा के साथ डन हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘डंकी’ के डिजिटल राइट्स जियो सिनेमा को 155 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। वहीं इसे एक भाषा की अब तक की बड़ी डील मानी जा रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म ‘डंकी’ से राजकुमार हिरानी पांच साल बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। इस फिल्म से शाहरुख खान ने 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक किया था। फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1053 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »