शाहरुख़ ख़ान अमेरिका में एक हादसे में घायल हो गए हैं, रिपोर्ट के अनुसार सर्जरी कराई गई है। जाने अब कैसी हे तबियत।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ ख़ान की प्रतिक्रिया के अनुसार, उन्होंने एक परियोजना के सेट पर लॉस एंजिल्स में एक हादसे का सामना किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ख़ान एक हादसे में घायल हुए और उनकी नाक पे चोट लगी, जिसके बाद अभिनेता को छोटी सी सर्जरी करवानी पड़ी।

jawan

“एसआरके ने लॉस एंजिल्स में एक परियोजना के लिए शूटिंग की थी और उनकी नाक पर चोट लग गई थी। उनके नाक से खून बहने लगा और तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया,” एक स्रोत ने बताया।

स्रोत ने इसके आगे जोड़ा कि डॉक्टरों ने अभिनेता की टीम को सूचित किया कि चिंता करने की कोई बात नहीं है और ख़ान को खून बहने को रोकने के लिए छोटी सी सर्जरी करवानी होगी। ऑपरेशन के बाद, एसआरके को अपनी नाक पर पट्टी बंधे हुए देखा गया। स्रोत ने यह भी जोड़ा कि अब शाहरुख़ ख़ान देश में वापस आ गए हैं और घर में आराम कर रहे हैं।

अभिनेता और उनकी टीम ने इस संबंध में अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

इस वर्ष के शुरुआती महीनों में, शाहरुख़ ख़ान ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की। यह फिल्म, जिसमें शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं, 25 जनवरी को रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर विश्वव्यापी रूप से 1,000 करोड़ रुपये के पार पहुंची।

फिल्म की वैश्विक सफलता को देखकर, ख़ान ने दर्शकों का आभार व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने सिनेमा में जीवन फिर से बहार लाया।

“हम सभी यहां अत्यंत कृतज्ञ हैं – पहला, दर्शकों के लिए; और दूसरा, मीडिया के सभी लोगों के लिए, जो इस फिल्म का बहुत समर्थन करने के बावजूद इस बात के कारण भी हो सकता था कि इस फिल्म की खुशहाल रिलीज़ को कटौती की जा सकती थी,” फिल्म ‘पठान’ के अभिनेता ने कहा।

‘पठान’ के बाद, शाहरुख़ ख़ान अब अपनी दूसरी रिलीज़ ‘जवान’ की तैयारी में हैं। ‘जवान’ में एसआरके को अपूर्व अवतार में देखने का वादा किया गया है और इसमें उन्हें लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ स्क्रीन स्पेस मिलेगी। कहा जाता है कि विजय सेतुपति शत्रु की भूमिका में हैं।

आटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ 7 सितंबर को थियेटर में रिलीज़ होगी।

ख़ान के पास ‘डंकी’ और ‘टाइगर 3’ भी आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »