शरद पवार का नासिक दौरा, स्वागत में मुंबई-ठाणे की सीमा पर इकट्ठे हुए कार्यकर्ता

NCP, National Congress Part, Nashik Visit, Sharad Pawar, NCP Worker gathered to welcome Sharad Pawar, Mumbai Thane border NCP Worker

शरद पवार के स्वागत में मुंबई-ठाणे सीमा पर इकट्ठे हुए कार्यकर्ता

Pic Source – ANI

मुंबई: एनसीपी यानी राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) आज नासिक (Nashik) का दौरा करेंगे। उनके स्वागत में सैकड़ों कार्यकरता एकत्र हुए हैं। पवार की यह रैली छगन भुजबल के गढ़ नासिक के येवला इलाके में होगी, जहां उनके जम कर गरजने की संभावना है।

एनसीपी कार्यकर्ता अपने नेता शरद पवार के स्वागत के लिए मुंबई-ठाणे सीमा पर इकट्ठे हुए हैं। उनके स्वागत में ढोल-नगाणे बजाए जा रहे हैं। इसके अलावा कार्यकर्ता हाथ में पार्टी का झंडा और हाथ में स्वागत हार लिए तैयार हैं। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की यह रैली शाम को होगी। नासिक छगन छगन भुजबल का गढ़ माना जाता है।

बता दें, भतीजे अजित पवार के बगावत के बाद एनसीपी पर खतरा मंडरा रहा है। इधर शरद पवार तो दूसरी अजित पवार ने पार्टी के असल मालिकाना के लिए दावा कर रहे हैं। हालांकि पार्टी का चिन्ह का असल हकदार कौन होगा इस पर इलेक्शन कमीशन मुहर लगाएगी। लेकिन, इसके पहले शरद पवार अपनी पार्टी की मजबूती और समर्थन के लिए और मजबूती से अपनी दावेदारी ठोकने के दौरे पर दौरा कर रहे हैं।

Visit Akhbaar365 for more top News Stories.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »