वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

MP News, Vande Bharat Express, Vande Bharat Express coach fire, Kurwai Kethora statio, Madhya Pradesh, Madhya Pradesh News

MP News: वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच में लगी आग
Pic Source – PTI

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में वंदे भारत एक्सप्रेस ( Madhya Pradesh) की एक कोच में लाग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। गनीमत है कि किसी के घायल होने की सूचना नहीं आई है।

 यात्री सुरक्षित
भारतीय रेलवे के मुताबिक यह घटना कुरवाई केथोरा स्टेशन (Kurwai Kethora station) पर वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लगने की सूचना मिली। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। जांच के बाद ट्रेन जल्द रवाना की जाएगी।

वंदे भारत एक्सप्रेस के बोगी में आग जलते देख लोगों की भीड़ जमा होने शुरू हो गई। इन सबके बीच गनीमत ये रही कि आग की चपेट में कोई नहीं आया है। सब सुरक्षित हैं। आग कैसे लगी? ये बात अभी सामने नहीं आई है।

भोपाल से नई दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से नई दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन के एक कोच के बैटरी बॉक्स में सोमवार सुबह आग लग गई। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने एक मीडिया एजेंसी को बताया कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

सुबह करीब छह बजकर 45 मिनट पर हुई घटना
कोच में 20-22 यात्री थे और उन्हें तुरंत दूसरे कोच में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कुछ रेलवे कर्मचारियों ने सुबह करीब छह बजकर 45 मिनट पर सी-12 कोच के बैटरी बॉक्स में आग देखी जिसके बाद रानी कमलापति-हज़रत निज़ामुद्दीन वंदे भारत ट्रेन को विदिशा जिले के कुरवाई और कैथोरा स्टेशनों के बीच तुरंत रोक दिया गया।  अधिकारी ने बताया कि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि रेलवे कर्मचारी मरम्मत कार्य कर रहे हैं।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें। अब आपकी भाषा में ख़बरें पढ़े। मेनू में जा के अपनी भाषा चुने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »