लाइव मैच के दौरान अंपायर Umpire से भिड़े शार्दुल ठाकुर, मैदान छोड़ने से किया इनकार, देखें वीडियो

ind vs wi odi Shardul Thakur Argues With Umpires After Getting Out, Forced To Leave The Field

नयी दिल्ली: भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में (India vs West Indies ODI) वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की। इसके साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। टेस्ट सीरीज 1-0 से जीतने के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज भी जीतने से एक कदम दूर है। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 23 ओवर में 114 रनों का लक्ष्य दिया। जिसे भारत ने 22.5 ओवर में पांच विकेट पर हासिल कर शानदार जीत हासिल की।

हालांकि, पहले वनडे के दौरान शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के विकेट को लेकर विवाद हुआ था। मैच के दौरान शार्दुल और अंपायर (umpire) के बीच बहस देखने को मिली। दरअसल, शार्दुल आउट हैं या नॉट आउट, इस बात की लेकर बहस हुई थी। अब इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पहले वनडे में ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर कुछ खास कमाल नहीं कर सके। उन्हें कप्तान रोहित शर्मा से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। हालांकि, वह रन बनाने में नाकाम रहे। अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद वह निराश हो गए और मैदान पर लाइव मैच के दौरान ही बहस करने लगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर निराश हो गए और उन्होंने मैदानी अंपायरों से बहस की। पहले वनडे में शार्दुल 6वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। लेगस्पिनर यानिक कारिया ने उन्हें सिर्फ एक रन पर आउट कर दिया। 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर करिया ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी और शार्दुल के बल्ले से लगकर दूसरी स्लिप में एलिक अथानेज ने शानदार कैच लपका। आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर तुरंत अंपायर के पास गए और आउट पर निराशा जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »