1 अगस्त को जबरदस्त फीचर्स के साथ सबसे सस्ता स्मार्टफोन लांच करेगी Redmi

1 अगस्त को जबरदस्त फीचर्स के साथ सबसे सस्ता स्मार्टफोन लांच करेगी Redmi

मुंबई: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi एक अगस्त को भारतीय ग्राहकों के लिए जबरदस्त फीचर्स से लैस स्मार्टफोन Redmi 12 5g लांच करने जा रही है। Xiaomi की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इसे Moonstone Silver कलर ऑप्शन, Crystal Glass डिजाइन और 50MP कैमरा के साथ उतारा जाएगा। साथ ही ये 8GB RAM, 8GB वर्चुअल RAM और 5000mAh बैटरी से लैस होगा।

रिपोर्ट्स  के मुताबिक रेडमी के इस फोन में 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इसमें Wi-Fi 5, हेडफोन जैक, ब्लूटूथ और टाइप-सी कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च से पहले फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर दी है। यह फोन रेडमी का अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला फोन होगा। इसके साथ ही फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इस फोन का बेस वेरिएंट 10,000 रुपये और टॉप वेरिएंट 14,000 रुपये की कीमत में मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Xiaomi का आने वाला किफायती फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। रेडमी के इस फोन में 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरे के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »