रणदीप हुड्डा ने दिखाई दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों को बांटे राशन

Randeep Hooda

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ ही फिल्म के डायरेक्शन का भी जिम्मा संभाला है। वहीं इस वक्त एक्टर के दरियादिली की खूब वाहवाही हो रही है। दरअसल, इस वक्त भारत में भारी बारिश हो रही है। जिसके चलते कई जगह जलभराव होने के कारण बाढ़ जैसी स्थिती हो गई है।

वहीं अब एक्टर ने बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। एक्टर ने खालसा एड के राहत कार्य में शामिल होकर हरियाणा में बाढ़ पीड़ितों को राशन बांटे। इस नेक काम में रणदीप हुड्डा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम भी साथ दिखीं। रणदीप हुड्डा ने अपने इस खुले दिल से लोगों की सेवा करने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

जिमसें एक्टर सिर पर भगवा रंग की पगड़ी बांधे बाढ़ पीड़ित लोगों को राशन की बोरी, तेल और पानी की बोतल भी बांटते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर नाव में बैठकर लोगों के घर जा जाकर लोगों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये दरियादिली का वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो को लाइक करते हुए इसपर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। फिल्म में रणदीप हुड्डा वीर सावरकर की भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर ने उत्कर्ष नैथानी के साथ मिलकर फिल्म का निर्देशन भी किया है और आनंद पंडित ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »