मोहम्मद सिराज ने एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, जिसे देख हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

wi-vs-ind-1st-test-day-1-team-india-mohammed-siraj-take-one-handed-sensational-catch-of-west-indies-jermaine-blackwood-at-dominica

डोमिनिका: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies 1st Test Match) के बीच पहला टेस्ट मैच डोमिनिका में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के साथ ही भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 ​​सीरीज (WTC 2023-25) की शुरुआत कर दी है। मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

भारतीय गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम को तंग किया। भारतीय गेंदबाजों के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने जोरदार फील्डिंग कर अच्छा सहयोग दिया। इसी बीच मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा, जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। सिराज के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें

मोहम्मद सिराज ने पकड़ा अद्भुत कैच 

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने हवा में छलांग लगाते हुए वेस्टइंडीज के जर्मेन ब्लैकवुड का शानदार कैच लपका। वेस्टइंडीज के जल्दी-जल्दी विकेट गिरने के कारण जर्मिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। जर्मेन 34 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए। रविंद्र जड़ेजा की गेंद पर जर्मेन ने शॉट खेला।

सिराज (Mohammed Siraj) ने कैच पकड़ने के लिए दौड़ लगाई। इसके बाद सिराज ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा। इस दौरान सिराज तो चोट तो नहीं लगी इस बात से सभी लोग चिंता में थे। लेकिन, उन्हें कुछ नहीं हुआ।

सिराज का शानदार कैच देख टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी उनकी तारीफ की। किसी ने उनसे हाथ मिलाकर उनकी तारीफ की तो किसी ने उनकी पीठ थपथपाई। खास बात यह है कि बीसीसीआई ने सिराज की फोटो भी ट्वीट की।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »