‘मेड इन हेवन 1’ का रीकैप वीडियो जारी, दूसरा सीजन जल्द ही अमेजन प्राइम पर होगा स्ट्रीम

Made In Heaven 2

Photo – primevideoin/Insta

मुंबई : ‘मेड इन हेवन 2’ (Made In Heaven 2) वेब सीरीज का जब से मेकर्स ने अनाउंसमेंट किया है दर्शक इस सीरीज को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वहीं आज ‘मेड इन हेवन 1’ का रीकैप वीडियो प्राइम वीडियो पर जारी किया गया है। वीडियो में कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) की शानदार वॉयसओवर भी सुनने को मिल रहा है। सीरीज के पहले सीजन में देखने को मिला था कि शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) बनी तारा को अपने पति आदिल (जिम सर्भ) और उसकी बेस्ट फ्रेंड फैज़ा (कल्कि कोचलिन) के बीच चल रहे अफेयर के बारे में पता चला जाता है।

जिसके आगे की कहानी को फैंस देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। वहीं कल्कि कोचलिन भी सीजन 2 को लेकर बेहद रोमांचित और एक्साइटेड हैं। पहले सीजन को मिले दर्शकों के प्यार से कल्कि कोचलिन काफी खुश हैं। उनका कहना है कि दर्शक दूसरे सीजन से और भी ज्यादा इंटरटेन होंगे। बता दें कि ‘मेड इन हेवन सीजन 1’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस सीजन में शोभिता धुलिपाला, कल्कि कोचलिन, अर्जुन माथुर, शिवानी रघुवंशी, शशांक अरोड़ा और जिम सरभ भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

‘मेड इन हेवन सीजन 2’ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले प्रोड्यूस हुई है। सीरीज नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित है। सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »