मुंबई पुलिस को धमकी भरा मिली कॉल, कहा- ‘सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 जैसे हमले के लिए तैयार रहें’

Seema Haidar

मुंबई: पाकिस्तान छोड़कर भारत आई सीमा गुलाम हैदर (Seema Haider) को लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को एक कॉल के जरिये धामी दी है।  मुंबई पुलिस ने गुरुवार (13 जुलाई) इस बारें में जानकारी दी।

मुंबई पुलिस ने बताया कि कंट्रोल रूम को कल एक धमकी भरा फोन आया था। जिसमें फोन करने वाले ने पुलिस को धमकी दी कि अगर पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर पाकिस्तान नहीं लौटी तो 26/11 के आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहें।

मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में जुटी है। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से ऑनलाइन गेमिंग के दौरान प्यार हो गया था। जिसके बाद सीमा अपने चार बच्चों के साथ  पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई।फिलहाल वह अपने बच्चों के साथ सचिन के घर पर रह रही है।

पुलिस ने किया था गिरफ्तार

भारत में अवैध रूप से रहने को लेकर  नॉएडा पुलिस ने सीमा हैदर को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही पुलिस ने इस मामले में सचिन को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि दोनों को अदालत ने जमानत दे दी।

सीमा हैदर ने बताया जान को खतरा

सीमा हैदर के पहले पति ने भारत सरकार से उसकी पत्नी और बच्चों को वापस भेजे जाने की अपील की है। हालांकि, सीमा ने कहा कि अगर उसे वापस पाकिस्तान भेजा गया तो वहां उसकी हत्या कर दी जाएगी। सीमा ने यह भी कहा कि उसने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाकर सचिन से शादी की है।

ऑनलाइन गेम खेलते हुए मिले

वहीं, नोएडा के रहने वाले सचिन ने बताया कि वे दोनों ऑनलाइन गेम पबजी खेलते हुए 2019 में एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती और फिर प्रेम हुआ। सचिन ने यह भी बताया कि वे इसी साल मार्च महीने में नेपाल में मिले थे। जहां उन्होंने शादी कर ली थी। फिर दोनों अपने-अपने देश वापस लौट गए थे। सीमा हैदर बीती 13 मई को नेपाल के रास्ते भारत में आई और सचिन के साथ रहने लगी।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »