महाराष्ट्र: ठाणे में फ्लैट की छत गिरने से में दो महिलाओं की मौत, चार घायल

Maharashtra Husband becomes a monster in Thane, tortured woman commits suicide

ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में शुक्रवार को एक फ्लैट की छत का हिस्सा गिरने से 46 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और उसकी चार बेटियां घायल हो गई, वहीं एक अन्य घटना में कंक्रीट का छज्जा गिरने से एक महिला की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहली घटना उत्तान कस्बे के पाटन बंदर इलाके में आवासीय इमारत में तड़के चार बजकर करीब 15 मिनट पर हुई जब दूसरी घटना शुक्रवार को दोपहर में भिवंडी में हुई।

जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया, “फ्लैट की छत का एक हिस्सा गिरने से सुनीता बोर्जेस नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 से 25 साल उम्र की उसकी चार बेटियां घायल हो गईं।”

अधिकारी ने बताया कि मीरा भयंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के दमकल कर्मियों ने मलबा हटाया और घायलों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी के मुताबिक स्थानीय पुलिस और नगर निकाय के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि भिवंडी की घटना में 55 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

अधिकारी ने बताया, “इमारत की खिड़की का छज्जा गिर गया जिससे उसके नीचे खड़ी महिला की जान चली गई। यह घटना दोपहर एक बजकर करीब 20 मिनट पर भिवंडी के खादीपुर में हुई।”

उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान शहनाज जहीर अंसारी के तौर पर की गई है और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए इंदिरा गांधी अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »