मनोज मुंतशिर ने ‘आदिपुरुष’ के लिए बिना शर्त हाथ जोड़कर मांगी माफी, कही ये बात

Adipurush

Photo – Instagram

मुंबई : प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने माफी मांग ली है। रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स की आलोचना करते हुए कुछ दर्शकों ने आपत्ति जताई साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर को जमकर ट्रोल भी किया। जिसपर अब राइटर मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!” इस वक्त उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि लोगों ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स पर अपनी आपत्ति जताई थी। फिल्म में हनुमान जी के किरदार के डायलॉग पर लोगों ने मेकर्स के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की थी।  जिसमें वो बोलते दिखे, ‘तेल तेरे बाप का, कपड़ा तेरे बाप का, जलेगी भी तेरे बाप की।’ जिसपर लोगों के नाराजगी जताने के बाद फिल्म रिलीज के पांचवें दिन फिल्म के डायलॉग्स में मेकर्स को बदलाव करना पड़ा। फिल्म के इस डायलॉग में अब बाप शब्द की जगह लंका शब्द का इस्तेमाल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »