भारत (India)से पाकिस्तान गई अंजू बनी फातिमा, दोस्त नसरुल्ला से रचाया ब्याह, धर्म भी बदला

Anju In Pakistan

नई दिल्ली: भारत से पाकिस्तान पहुंची भारतीय लड़की अंजू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ख़बरों के मुताबिक, अंजू ने और दीरबाला के नसरुल्ला ने शादी कर ली। यही नहीं अंजू ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम धर्म का स्वीकार किया है और नया इस्लामी नाम फातिमा रख लिया है। 

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट Geo. tv के अनुसार, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि भारतीय महिला जो अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने के लिए यहां (पाकिस्तान) आई है।  वह अपने नए घर में खुशी से रह रही है।  उन्होंने यह भी कहा कि स्थानीय लोगों ने अंजू को तोहफे भेंट किए हैं और वह यहां खुश है। इस बीच अंजू का एक विडियो भी वायरल हुआ है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, पुलिस ऑफिसर मुश्ताक खान के अनुसार, अंजू ने पुलिस को बताया है कि उसने भारत में अपने पति से तलाक ले लिया है।  पुलिस ने यह भी बताया कि वह प्यार के लिए भारत से पाकिस्तान आई है और यहां खुशी से रह रही है। 

अपर दीर जिला के डिस्ट्रिक्ट पुलिस अधिकारी मुश्ताक खान ने कहा, “अंजू के पाकिस्तान आने की जांच पूरी हो चुकी है। वह एक महीने के विजिट वीजा पर पाकिस्तान आई है और उसके सभी दस्तावेज वैध और सही हैं। अंजू किसी भी मीडिया से इंटरव्यू के लिए बातचीत नहीं करना चाहती है। “

अंजू कौन है?

उत्तर प्रदेश के कैलोर की रहने वाली अंजू की शादी साल 2007 में राजस्थान के अरविंद नामक शख्स से हुई थी। तब से वह राजस्थान में रहा रही है।अंजू के दो बच्चे हैं।  एक मीडिया चॅनेल से बात करते हुए अंजू ने बताया, “फेसबुक के जरिए वो नसरुल्ला से संपर्क में आई थी।  उसी दौरान नसरुल्ला से बातचीत शुरू हुई थी।  बाद में हमने एक-दूसरे का नंबर लिया और व्हाट्सऐप पर बातचीत शुरू हुई।  मैं नसरुल्ला को दो-तीन सालों से जानती हूं।  मैंने यह बात अपनी बहन और मां को पहले दिन ही बता दी थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »