बॉक्स ऑफिस पर ‘72 Hoorain’ के आगे निकली विद्या बालन की ‘Neeyat’, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

72 Hoorain Vs Neeyat Box Office

Photo – Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म ‘नीयत’ (Neeyat) और पवन मल्होत्रा (Pavan Malhotra) और आमिर बशीर (Aamir Bashir) स्टारर फिल्म ‘72 हूरें’ बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने है। दोनों ही फिल्में 7 जुलाई को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरी है। फिल्मों को ऑडियस का प्यार मिल रहा है साथ ही क्रिटिक्स को भी दोनों ही फिल्में पसंद आई है, लेकिन विद्या बालन की फिल्म ‘नीयत’ बॉक्स ऑफिस पर ‘72 हूरें’ से आगे चल रही है। वहीं दोनों ही फिल्मों के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गए हैं।

बात करें फिल्म ‘नीयत’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि तो अनु मेनन द्वारा निर्देशित जासूसी-थ्रिलर फिल्म ‘नीयत’ ने 1.02 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की है। वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 1.50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 2.52 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। फिल्म ‘नीयत’ में विद्या बालन के अलावा नीरज काबी, राम कपूर, राहुल बोस, प्राजक्ता कोली, अमृता पुरी, शशांक अरोड़ा और निकी वालिया भी अहम भूमिका में हैं।

संजय पूरण सिंह चौहान द्वारा निर्देशित और अशोक पंडित द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘72 हूरें’ ने पहले दिन 35 लाख रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 45 लाख रुपये कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 80 लाख रुपये हो गई है। हालांकि, आज रविवार है और फिल्म का पहला वीकेंड भी अब देखना ये है कि फिल्म वीकेंड पर क्या कमाल दिखाती है।

Visit Akhbaar365 for more Bollywood updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »