फिर एक साथ नजर आएंगे मुन्नाभाई और सर्किट, ‘वेलकम 3’ में करेंगे धमाल

फिर एक साथ नजर आएंगे मुन्नाभाई और सर्किट, ‘वेलकम 3’ में करेंगे धमाल

मुंबई: ‘मुन्नाभाई’ फ्रेंचाइजी में संजय दत्त और अरशद वारसी की जुगलबंदी को दर्शक आज भी नहीं भूले हैं। लेकिन इस फिल्म के बाद दर्शक इन्हें एक साथ देखने के लिए काफी इंतजार कर रहे थे। ऐसा लग रहा है कि अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है। खबरों के मुताबिक ‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

अरशद और संजय दत्त ने एक साथ ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। ये जोड़ी धमाल में भी साथ नजर आ चुकी है। फैंस भी लंबे समय से अरशद और संजय दत्त को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ‘वेलकम 3’ में इस जोड़ी को देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। साल 2015 में वेलकम का सीक्वल रिलीज हुआ ‘वेलकम बैक’, जिसमें अक्षय कुमार की जगह एक्टर जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे और अब फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ‘वेलकम 3’ बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अरशद वारसी इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘असुर 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अरशद वारसी, अनुप्रिया गोयनका, रिद्धि डोगरा और वरुण सोबती स्टारर यह फिल्म 1 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में अरशद वारसी एक सीबीआई अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई है और इसमें अरशद वारसी के किरदार की काफी सराहना भी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »