63 साल की उम्र में भी फिटनेस Fitness फ्रीक हैं साउथ सुपरस्टार मोहनलाल, वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

Mohanlal Lifts 100 kg Weight

Photo – Instagram

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) मोहनलाल (Mohanlal) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर फिटनेस फ्रीक (Fitness Freak) है। वह 63 साल की उम्र में भी जिम में पसीना बहाने से नहीं चूकते हैं। एक्टर के डेली रूटीन में अच्छे खानपान के साथ-साथ एक्सरसाइज भी शामिल है। एक्टर फिल्म से फुर्सत मिलते ही जिम में पसीना बहाने के लिए पहुंच जाते हैं।

मलयालम स्टार के जिम में वर्कआउट का वीडियो अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलता रहता है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी इम्प्रेस भी होते हैं। वहीं हाल ही में मोहनलाल ने जिम में वर्कआउट के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में उनके हैवी वर्कआउट को देखकर फैंस अपने दांतों तले अंगुलियां दबा रहे हैं। वीडियो में मोहनलाल को ट्रेनर की निगरानी में 100 किलो वजन उठाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी वाहवाहियां करते नहीं थक रहे हैं। फैंस वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं।

बात करें मोहनलाल के वर्कफ्रंट कि तो एक्टर इस समय अपने कई आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिसमें फिल्म ‘मलाईकोट्टई वालिबन’, ‘बैरोज’, ‘लूसिफ़ेर 2 एम्पुराण’ और ‘वृषभ’ शामिल है। मोहनलाल रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »