प्रभास-दीपिका पादुकोण की KALKI 2898 AD फिल्म की रिलीज डेट टली, अब इस दिन होगी रिलीज!

प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म की रिलीज डेट टली, अब इस दिन होगी रिलीज!

मुंबई: दीपिका पादुकोण और प्रभास अभिनीत फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। पहले ये फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली थी। अब इसके रिलीज डेट में बदलाव की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब यह फिल्म जनवरी के बजाय मई में रिलीज हो सकती है।

खबरों के मुताबिक प्रभास स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट को इसलिए बदला जा रहा है क्योंकि प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज और निर्माता अश्विनी दत्त का नई तारीख से भावनात्मक लगाव है। बता दें, निर्माताओं ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को 9 मई, 2024 को रिलीज करने की प्लानिंग की है। उनकी पिछली दोनों फिल्में ‘जग्देका वीरुडु अतिलोका सुंदरी’ और ‘महानती’ अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं, जो 9 मई को रिलीज हुई थीं। इसके अलावा अभी फिल्म में वीएफएक्स का कुछ काम बाकी है जिसे पूरा करने में समय लग सकता है।

करीब 600 करोड़ की लागत से बनी ‘कल्कि 2898 एडी’ एक भारतीय पौराणिक विषय पर आधरित फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे। यह फिल्म दुनियाभर में व्यापक स्तर पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »