पूर्व क्रिकेटर Yuvraj युवराज सिंह की मां से 40 लाख की फिरौती मांगी, कहा- ‘पैसे दो नहीं तो…’

Demanded a ransom of 40 lakhs from the mother of former cricketer Yuvraj Singh, said- 'Give the money or else...'

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के परिवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। युवराज सिंह की मां शबनम सिंह (Shabnam Singh) को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश की गई। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला युवराज सिंह के भाई की देखभाल करती थी। युवराज की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, 2022 में परिवार ने युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की देखभाल करने के लिए हेमा कौशिक नाम की एक महिला को काम पर रखा था। मालूम हो कि, युवराज के भाई पिछले कई सालों से अवसाद (डिप्रेशन) का शिकार थे।

पुलिस शिकायत में कहा गया है कि महिला को 20  दिनों बाद ही काम से निकाल दिया गया।इसके बाद हेमा ने मई में युवराज सिंह की मां को झूठे मामले में फंसाने और परिवार को बदनाम करने की धमकी देकर व्हाट्सएप कॉल करना शुरू कर दिया। हेमा ने युवराज की मां को मैसेज करके उनसे 40 लाख रुपये की मांग की।

हेमा ने युवराज सिंह की मां से कहा कि, यदि उसे 23 जुलाई तक पैसे नहीं मिले तो केस दर्ज करवा देगी। इससे पूरा परिवार बदनाम हो जाएगा। इस पर युवराज की मां ने कहा कि पैसे ज्यादा हैं इसलिए इन्हें एकत्रित करने में टाइम लगेगा। इसके बाद शुरू में 5 लाख रुपये देने की बात हुई। जब हेमा पैसे लेने आई तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में उसे पुलिस से जमानत मिल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »