नेक्स्ट-लेवल गेमिंग पावर: नूबिया रेडमैजिक का नया फोन, 24GB रैम और तेज़ स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 के साथ।

गेमिंग फोन आमतौर पर परफॉरमेंस और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में सीमा को बढ़ाने का प्रयास करते हैं, और यह निश्चित रूप से रेडमैजिक के नवीनतम डिवाइस के लिए भी सत्य है। नया रेडमैजिक 8S प्रो पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन है जो 24GB तक रैम प्रदान करता है, और इसके साथ एक किलर पैकेज है।

साधारण रेडमैजिक 8 प्रो पहले से ही एक प्रबल गेमिंग फोन है: स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2, एक बड़ा और तेज़ डिस्प्ले, और प्रचुर संख्यक रैम। लेकिन नया रेडमैजिक 8S प्रो इन सबकुछ के बाद एक कदम आगे ले जाता है।

पहले बात आती है, वह फोन की मेमोरी होती है। रेडमैजिक 8S प्रो 24GB रैम वाला पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन है। 2023 में अधिकांश एंड्रॉइड फोन 8GB से 12GB रैम का उपयोग करते हैं, इसलिए यह आमतौर पर बाज़ार में मौजूद अधिकांश उपकरणों की मेमोरी को दुगुना कर देता है। यहां तक कि अन्य गेमिंग फोनों को भी 16GB तक ही सीमित किया गया है। वह अतिरिक्त मेमोरी मुख्य रूप से गेमिंग के लिए होगी, क्योंकि बहुसंख्यक उपयोगकर्ताओं को बस इतनी मेमोरी की आवश्यकता नहीं होती।

उसके साथ ही, यह रेडमैजिक द्वारा अपनाया गया अत्यधिक पहुंच के साथ चलता है। अतिरिक्त मेमोरी की बातचीत के अलावा, 8S प्रो भी पहला उपकरण है जो एक ओवरक्लॉक्ड Snapdragon 8 जनरेशन 2 का समर्थन करता है। तकनीकी रूप से, सैमसंग ने अपने अनुकूल “गैलेक्सी के लिए Snapdragon 8 जनरेशन 2” में यह प्रदान किया है, लेकिन यह पहली बार है जब हम सैमसंग के बाहर इसे प्राप्त कर रहे हैं। रेडमैजिक 8S प्रो में यह संस्करण सैमसंग की तरह 3.36GHz पर चलता है।
इस डिवाइस की शेष विशेषताएं शामिल हैं: 6.8 इंच 120Hz डिस्प्ले पर 960Hz टच सैम्पलिंग दर, 93.7% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, और फोन के दोनों तरफ तेज़ शोल्डर ट्रिगर्स। एक 6,000 mAh की बैटरी 65W चार्जिंग के साथ उपयोग होती है, और संगत हेडफोन के साथ संगतता के लिए Snapdragon Sound समर्थन भी है।

यह समग्र एक बढ़िया पैकेज है, लेकिन वर्तमान में यह चीन के लिए ही उपलब्ध है। RedMagic 8S प्रो की कीमत 4399 युआन से शुरू होगी, जबकि 24GB रैम वाले RedMagic 8S प्रो+ की कीमत 7499 युआन है। अंतरराष्ट्रीय रिलीज़ की तिथि अभी तक आयी नहीं है, लेकिन RedMagic ने कहा है कि यह “जल्द ही” आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »