सुस्टेनेबल बेबी केयर ब्रांड सुपरबॉटम्स में निवेशक और ब्रांड एम्बेसडर बनी आलिया भट्ट

अग्रिम बढ़ोतरी के रूप में अपने “आत्मनिर्भर” अभियान को आगे बढ़ाते हुए, आलिया भट्ट फाउंडर और सीईओ, पल्लवी उतागी के साथ मिल रही हैं – जो एक मां हैं जो भारत में बेबी और मोम केयर उद्योग को गुणवत्ता, नवाचार और माता-पिता को 100% प्राकृतिक और सस्टेनेबल डायपर के साथ अपने शिशु के लिए बदल रही हैं।

Alia Bhatt becomes investor and brand ambassador of sustainable baby care brand SuperBottoms

सुपरबॉटम्स ने भारत में “गिल्ट फ्री डायपरिंग” की क्रांति का नेतृत्व किया है – जिसका एकमात्र उद्देश्य माता-पिता को उनके शिशु के लिए एक गिल्ट-फ्री डायपरिंग का विकल्प बनाने और पृथ्वी के लिए बनाने की अनुमति देना है। यूनो द्वारा प्रचुर्भुत, 12 घंटे तक सुखद कपड़े का डायपर इस मिशन के माध्यम से माता-पिता को विकल्प प्रस्तुत करता है – प्लास्टिकी डायपर को छोड़ना, जो हानिकारक रसायनों से भरा होता है और शिशु की त्वचा और पर्यावरण पर कठोर प्रभाव डालता है – और सुरक्षित और स्थायी कपड़े के अच्छाइयों का चयन करें।

इस बारे में टिप्पणी करते हुए, आलिया भट्ट ने कहा, “मैं एक अच्छी कहानी की शक्ति में विश्वास रखती हूं और सुपरबॉटम्स के साथ जुड़ने का संबंध तुरंत हुआ। एक मां के रूप में, मैं इससे भी अधिक चेतावनी रखती हूं कि हमें अपने बच्चों को एक स्वस्थ पृथ्वी देनी चाहिए और मैं खुशी से एक साथ मिलकर जुड़ रही हूं, जिसके दृष्टिकोन में सचेत विकल्पों को सशक्त बनाने की योजना मेरे संग। उनके अद्भुत और नवाचारी उत्पाद सुरक्षा और गुणवत्ता को समृद्धि के रूप में प्राथमिकता देते हैं, जो इसे सभी माता-पिता के लिए सच्चे गिल्ट-फ्री चयन बनाते हैं।”

भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रिय ट्रेंड स्टार में से एक, आलिया ने सुस्टेनेबल जीवन के प्रसार का एक प्रचारक होने के साथ-साथ, सुपरबॉटम्स के लक्ष्य को प्रोत्साहित किया है – जो एक भरोसेमंद और मूल्यवान पेरेंटिंग पार्टनर होने का मकसद रखता है – जिसमें माँ और शिशु के लिए पर्यावरण के प्रति अनुकूल और त्वचा के प्रति अनुकूल उत्पाद विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

सुपरबॉटम्स पल्लवी उतागी, संस्थापक और सीईओ, ने आलिया को सुपरबॉटम्स परिवार में स्वागत किया, कहते हैं, “हम अलिया से नहीं खुश हो सकते हैं – जो स्वयं एक संवेदनशील जीवन के प्रसार के विचारधारी आवाज बन गई है – हमारे यात

्रा में शामिल होने के लिए। हमारा पूरा उद्देश्य है #MakeClothMainstream – प्रत्येक नए माता-पिता के लिए एक विश्वसनीय पेरेंटिंग पार्टनर होना और कपड़ों के डायपरिंग को उनके गो-टू विकल्प बनाने में मदद करना। नवीनतम आविष्कार ने इसे संभव बनाया है कि डिस्पोजेबल की आधुनिकता को एकत्रित करने का जमाना आ गया है सुपरबॉटम्स ने एक अद्भुत यूनो कपड़े का डायपर बनाया है! जिसमें दो दुनियों के बेहतरीन विकल्पों को एक साथ लाने की समर्थन की जा रही है।”\

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें। अब आपकी भाषा में ख़बरें पढ़े। मेनू में जा के अपनी भाषा चुने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »