धनुष की ‘D50’ की शूटिंग शुरू, एक्टर ने फिल्म के पोस्टर को शेयर कर दी जानकारी

D50 Poster Out

Photo – @dhanushkraja/Twitter

मुंबई : साउथ पैन इंडिया स्टार धनुष (Dhanush) इन दिनों ‘कैप्टन मिलर’ (Captain Miller) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। धनुष ने अरुण मथेश्वरन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। वहीं एक्टर ने अपने नए प्रोजेक्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया है। धनुष ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म ‘डी50’ (D50) की भी शूटिंग शुरू कर दी है। जिसका नया पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में एक्टर ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्टर की भी कुर्सी संभाली है।

‘डी50’ धनुष की दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। धनुष ने फिल्म ‘डी50’ की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर को सन पिक्चर्स ने जारी किया है जिसे एक्टर ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “डी50′ की शूटिंग शुरू, सन पिक्चर्स ओम नमः शिवाय।”

यह भी पढ़ें

फिल्म के पोस्टर में धनुष क्लीन सेव हेड के साथ कैमरे के सामने बैक पोज देते नजर आ रहे हैं साथ ही पोस्टर में फैक्ट्री के बैकग्राउंड को भी दिखाया गया है। फिल्म ‘डी50’ को लेकर कहा जा रहा है कि यह एक गैंगस्टर ड्रामा है। हालांकि, अभी तक फिल्म के कास्ट और क्रू का खुलासा नहीं किया गया है। इस फिल्म के अलावा धनुष आनंद एल राय की डायरेक्ट की गई फिल्म ‘तेरे इश्क में’ में भी नजर आएंगे।

बता दें कि बीते सोमवार को धनुष अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थें। जहां उन्हें एक अलग लुक में देखा गया था। एक्टर क्लीन शेव हेड और गले में रुद्राक्ष की माला पहने नजर आए थे। मंदिर दर्शन के बाद धनुष अपने दोनों बेटों लिंगा और यात्रा और अपने माता-पिता के साथ चेन्नई लौट आए थे।

Visit Akhbaar365 for more Bollywood top News and Stories.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »