दिल्ली: महिला पायलट और उसके पति पर नाबालिग बच्ची से मारपीट का संगीन आरोप, भीड़ ने की जबरदस्त पिटाई

DELHI

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिली एक खबर के अनुसार यहां एक महिला पायलट और उसके पति की पिटाई का एक वीडियो कुछ समय से जमकर वायरल हो रहा है। इस इस वीडियो में कुछ लोग महिला पायलट और उसके पति की बेरहमी से पिटाई करते हुए भी दिख रहे हैं। मिली खबर के अनुसार उक्त वीडियो द्वारका इलाके का बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार उक्त घटना बीते बुधवार सुबह की है। पुलिस जांच में पता चला कि, महिला पायलट और उसके पति पर अपने घर पर घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली बच्ची के साथ बुरी तरह से पिटाई करने का आरोप है। कहा जा रहा है कि, दंपति ने इस नाबालिग बच्ची को दो महीने पहले ही अपने यहां नौकरी पर रखा था। पुलिस के अनुसार महिला पायलट का पति भी एयरलाइंस में ग्राउंट स्टॉफ के तौर पर कार्यरत है।

पुलिस जांच के अनुसार नाबालिग बच्ची की बेरहमी से पिटाई के बाद उसके शरीर पर चोट के कई गहरे निशान हो गए। जब बच्ची के अभिभावकों ने उसे इस हालात में देखा तो उन्होंने कथित आरोपी महिला पायलट और उसके पति की शिकायत तुरंत पुलिस से की। लेकिन इससे पहले की पुलिस मौके पर पहुंच पाती वहां मौजूद लोगों ने महिला पायलट और उसके पति की मौके पर ही जबरदस्त पिटाई शुरू कर दी। 

अगर वायरल वीडियो को देखें तो कई लोग उक्त महिला और उसके पति को पीट रहे हैं। और कह रहे हैं कि इन्होंने बच्ची के साथ जो किया वो सरासर गलत था। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए महिला पायलट और उसके पति पर नाबालिग से काम कराने समेत मारपीट की कई धाराओं में FIR दर्ज की है। लेकिन इसके साथ ही महिला पायलट और उसके पति के साथ जिन लोगों ने कथित रूप से मारपीट की है उनके खिलाफ भी पुलिस ने एक मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। 

घटना पर द्वारका के DCP एम हर्ष वर्धन का कहना है, ”हम मौके पर पहुंचे और पाया कि 10 साल की एक लड़की को एक दंपति ने घरेलू सहायिका के रूप में रखा है। उसकी मेडिकल जांच की गई जिसमें कुछ चोटें और जलने के निशान सामने आए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है। पति-पत्नी दोनों को हिरासत में ले लिया गया है और गिरफ्तार किया जा रहा है। बच्चे की काउंसलिंग भी की गई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »