दिल्‍ली: एक और श्रद्धा हत्याकांड! फ्लाइओवर के पास टुकड़ों में बिखरी मिली लड़की की लाश

delhi

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से मिली एक दिल दहलानेवाली खबर के अनुसार, यहां के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर (Geeta Colony Flyover) के पास एक लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि, इस शव के कई टुकड़े किए गए हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है। घटना की जांच की जा रही है। वहीं लड़की की बॉडी का कुछ हिस्सा जैसे सिर और कुछ और अन्य शरीर के हिस्से बरामद हुए हैं। पुलिस टीम जंगलों में तलाशी अभियान चला रही है।

पुलिस के लिया बड़ा प्रश्न यह है कि, ये शव किसका है? किसने यहां कब और कैसे फेंका यह जांच भी जारी है। दरअसल आज यानी बुधवार सुबह करीब सवा 9 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि, फ्लाईओवर के पास एक लड़की का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची। इस इलाके के आसपास के CCTV फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

मामले पर पुलिस के अनुसार, उन्‍हें सुबह करीब 9:15 बजे सूचना दी गई कि, गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास कुछ मानव अंग पड़े हैं। अंगों को कई जगह बिखेरा गया था। अभी तक उक्त महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी दें कि, बीते साल 27 साल की श्रद्धा को कथित रूप से उसके बॉयफ्रेंड आफताब ने गला घोंटकर मार डाला था। फिर उसकी लाश के 30 से ज्यादा टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक भी दिए थे।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »