झारखंड: अमन साहू गिरोह के सदस्यों ने डिप्टी SP और SI को मारी गोली, एक की हालत गंभीर

firing

Representational Pic

रांची. झारखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक अमन साहू गिरोह के सदस्यों ने सोमवार को पतरातू इलाके में एटीएस के डिप्टी एसपी और रामगढ़ जिला पुलिस के एक एसआई को गोली मार दी। रामगढ़ पुलिस के मुताबिक डिप्टी एसपी और एसआई को इलाज के लिए रांची लाया गया है। जहां डिप्टी एसपी की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

खुलेआम फायरिंग की घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। उन्हें पुलिस और कानून का डर नहीं है। इससे पहले रविवार को झारखंड के रामगढ़ जिले में सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (सीसीएल) के एक कर्मचारी को एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने गोली मार दी। कर्मचारी की पहचान आशीष बनर्जी के रूप में हुई है, जो सीसीएल के रजरप्पा वाशरी प्रोजेक्ट में तैनात है।

वहीं एक अन्य घटना में, पिछले महीने, झारखंड के रामगढ़ जिले के संकुल गांव में पुलिस कांस्टेबल पंकज कुमार दास (28) की घर जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में कांस्टेबल की पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल की पत्नी ने कथित तौर पर अनुकंपा के आधार पर सरकारी नौकरी पाने और अपनी बाकी जिंदगी अपने एक दोस्त के साथ बिताने के लिए कांस्टेबल की हत्या करने की साजिश रची थी। पंकज हजारीबाग जिले के उर्मीमारी पुलिस थाना क्षेत्र में तैनात था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »