जोश में होश खो बैठी शर्लिन चोपड़ा, ऐसी झूमीं की उतर गई ब्रा की स्ट्रैप… देखने वाले

bredcrumb
Sherlyn Chopra

अभिनेत्री-मॉडल: शर्लिन चोपड़ा – एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो अपने विवादास्पद बयानों और फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं। वह जब भी अपने घर से बाहर निकलती है, तो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहती हैं। शर्लिन काफी मीडिया-फ्रेंडली हैं और जब उनकी तस्वीरें खींची जाती हैं, तो उन्हें अक्सर पेपराजी के साथ मजेदार बातचीत करते हुए देखा जाता है। और रविवार को, दिवा को उप्स मोमेंट झेलने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस को काफी गुस्सा आ रहा है।

रविवार को शर्लिन चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर पेपराजी ने स्पॉट किया। वह अपने परफेक्ट टोन्ड फिगर को दिखाती नजर आईं और उन्होंने गहरे नेकलाइन वाले बेबी पिंक साटन ब्रैलेट को चुना। जबकि टॉप को उन्होंने टाइट ब्लैक बॉटम्स के साथ पेयर किया था।

उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिया और उनसे बातचीत भी की

। उसने एक बच्चे से अपना धूप का चश्मा पकड़ने को कहा और नाचना शुरू कर दिया। हालांकि, जब वह अपनी सेक्सी अदाएं दिखा रही थीं तो शर्लिन के टॉप का स्ट्रैप उनके कंधे से थोड़ा खिसक गया।

दिवा को एक बड़े उप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा क्योंकि उसके साइड के स्तन दिखाई दे रहे थे। लेकिन उन्होंने इसे बहुत ही खूबसूरती से मैनेज किया। शर्लिन के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिज़ेंस ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया और उन्हें बेशर्म कहा। एक ने लिखा, “ये वी चाची मेंटल हो गई है,” जबकि दूसरे ने कहा, “इनको कोई भाव नहीं देता बस पागल पैन ही करेंगी थोड़ी सी टीआरपी लेने के लिए।”

एक ने टिप्पणी की, “ओएमजी उसे देखो यार। इससे ज्यादा खूबसूरत तो एलियन होते हैं।” एक यूजर ने कहा, “इसने तो राखी उर्फी को भी फेल कर रखा है। कपड़ों का ही होश नहीं है।” शर्लिन चोपड़ा अगली बार एएलटी बालाजी के प

ौरशपुर पार्ट 2 में नजर आएंगी। वह महारानी स्नेहलता का किरदार निभाएंगी।

हाल ही में एक साक्षात्कार में इसके बारे में बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा, “महारानी स्नेहलता का किरदार निभाना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। चरित्र की गहराई और जटिलता ने मुझे अपनी अभिनय क्षमताओं के नए पहलुओं का पता लगाने के लिए प्रेरित किया।” उन्होंने आगे कहा, “एक ऐसी श्रृंखला का हिस्सा बनना सम्मान की बात है जो मजबूत और सशक्त महिलाओं का जश्न मनाती है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं।”

English summary

Sherlyn Chopra bra strap slips Sherlyn Chopra Suffers Major OOPS Moment As Her Top Slips Revealing Her Assets

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »