जीनत अमान ने फिल्म ‘छैला बाबू’ से शेयर किया स्नैपशॉट, लिखा इमोशनल नोट

Zeenat Aman

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) इंस्टाग्राम (Instagram) पर एंट्री करते ही काफी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं। जहां वो अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 1977 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘छैला बाबू’ (Chhailla Babu) का एक स्नैपशॉट शेयर किया है। जिसमें वो समुद्र में बोट पर बैठी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर गोवा में समुद्र में फिल्म के शूटिंग के दौरान की है।

एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर कर एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, “नाहीं’… ‘छैला बाबू एक सस्पेंस थ्रिलर थी जिसने 1977 में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। इसका निर्माण प्यार और सहज स्वभाव वाले शोमू मुखर्जी ने किया था, जॉय मुखर्जी द्वारा निर्देशित थी और इसमें राजेश खन्ना ने अभिनय किया था। रोमांस, एक्शन, संगीत, नाटक – इसमें सब कुछ प्रचुर मात्रा में था। वास्तव में आपके द्वारा लंबे समय तक खींची गई ‘नाहीं’ को शामिल करना, जिस पर मुझे लगता है कि हम सहमत हो सकते हैं, यह काफी हद तक बॉलीवुड मसाला की पहचान है।”

उन्होंने आगे लिखा, “यह स्नैपशॉट उस क्लाइमेक्टिक एक्शन सीक्वेंस के बीच में लिया गया था जिसे हमने गोवा में समुद्र में शूट किया था। और हां, मुझे कुछ मुक्के भी मारने पड़े। फिल्म में मेरे परिधान बेहद आकर्षक थे। तो मैं यहां क्या पहन रही हूं? एक काला और गुलाबी (नकली) चमड़े का बस्टियर, एक मैचिंग स्कर्ट, एक स्कार्फ और घुटने तक ऊंचे जूते।

पूरा पहनावा धातु के स्टड से सजाया गया था! ‘दिन के परिधान’ के लिए यह कैसा है? एक तरफ, मैं यह स्वीकार करूंगी कि उस समय हमने जो बहुत सारी फिल्में बनाईं, वे बहुत पुरानी नहीं रहीं। वास्तव में, मेरे युवा अनुयायी इस फिल्म में ‘रेड इंडियन’ अनुक्रम से आश्चर्यचकित होंगे। सच कहूं तो, यह मुझे भी परेशान करता है। उस समय इस तरह के व्यंग्यचित्र पूरी तरह से आदर्श थे, और मुझे खुशी है कि अब मैं बेहतर जानती हूं!”

बता दें कि एक्ट्रेस जीनत अमान फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्डनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने 1971 में आई फिल्म ‘हलचल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ से जीनत अमान को फेम मिला था। एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के जरिए ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं।

Visit Akhbaar365 for more top News Stories.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »