‘चिराग’ अब करेंगे NDA को ‘रौशन’, BJP ने लिखी चिट्‌ठी, 18 जुलाई को होने वाली बैठक में बुलाया

CHIRAAG

Pic: Social Media

नयी दिल्ली. भारतीय सियासत की एक बड़ी खबर के अनुसार, आज BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswaan) को आगामी 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली NDA की बैठक में शामिल होने का एक आमंत्रण भेजा है। इस बाबत एक पत्र लिखकर नड्‌डा ने कहा कि, लोक जनशक्ति पार्टी BJP के नेतृत्व वाले NDA का अब एक एक अहम हिस्सा है।  राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं ये भी हैं कि चिराग पासवान को कैबिनेट विस्तार के बाद केंद्र में मंत्री पद भी दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख और लोकसभा सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) के NDA में शामिल होने की अटकलें लग रही थीं। इस बाबत कुछ समय पहले उन्होंने दिल्ली में BJPके शीर्ष नेताओं से मुलाकात की थी। यह माना जा रहा था कि, चिराग ने NDA में शामिल की डील कर ली है। साथ ही उनका नरेंद्र मोदी सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनाना तय माना जा रहा था।

वहीं अब BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान को 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली NDA की बैठक में शामिल होने का न्योता भेजा है। मंगलवार शाम 5 बजे अशोका होटल में होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। इससे साफ़ है कि, चिराग अब BJP का खेमा रोशन करेंगे। हालांकि यक्ष प्रश्न यह है कि, चिराग बिहार में JDU के NDA से दूर होने के बाद BJP को क्या और कितना फायदा इस राज्य में पहुंचाते हैं।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »