‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ Game of Thrones फेम एक्टर डैरेन केंट का 36 साल की उम्र में निधन, फैंस में शोक की लहर

Darren Kent Passes Away

Photo – Instagram

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game of Thrones) के एक्टर डैरेन केंट (Darren Kent) का निधन हो गया। वो 36 साल की उम्र में 11 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह गए। डैरेन केंट के निधन की खबर से इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। वहीं उनके फैंस में शोक की लहर है। अमेरिकी एजेंसी कैरी डोड एसोसिएट्स ने मंगलवार को डैरेन केंट के निधन की पुष्टि की है।

एजेंसी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “अत्यंत दुख के साथ हमें आप सभी को बताना पड़ रहा है कि हमारे प्यारे दोस्त डैरेन केंट का शुक्रवार को शांतिपूर्वक निधन हो गया। उसके माता-पिता और सबसे अच्छे दोस्त उसके साथ हैं। इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं और प्यार उनके परिवार के साथ हैं। आरआईपी मेरे दोस्त।” हालांकि, डैरेन केंट का निधन कैसे हुआ इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डैरेन केंट लंबे समय से अर्थराइटिस, ऑस्टियोपोरोसिस और स्किन डिसऑर्डर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे।

यह भी पढ़ें

बता दें कि डैरेन केंट का जन्म यूके के एसेक्स काउंटी में हुआ था। उन्होंने 2008 में रिलीज हॉरर फिल्म ‘मिरर्स’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने एमी विजेता ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। एक्टर साल 2023 में रिलीज फिल्म ‘डंगऑन एंड ड्रैगन्स: ऑनर अमंग थीव्स’ में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने ‘लव विदाउट वॉल्स’, ‘स्नो व्हाइट एंड द हंट्समैन’, ‘बर्ड्स सॉरो’, ‘ईस्टएंडर्स’, ‘लेस मिजरेबल्स’, ‘ब्लड ड्राइव’, ‘मार्शल लॉ’, ‘ब्लडी कट्स’, ‘हैप्पी आवर्स’, ‘द फ्रेंकस्टीन क्रॉनिकल्स’ और ‘ग्रीन फिंगर्स’ में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। डैरेन केंट एक्टर के साथ एक राइटर और डायरेक्टर भी थे। उन्होंने 2021 में रिलीज शॉर्ट फिल्म ‘यू नो मी’ का निर्देशन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »