गजब! मैच देखने आई Kashmir की रोमाना को दिल दे बैठे स्टार क्रिकेटर सरफराज, अब किया निकाह

गजब! मैच देखने आई कश्मीर की रोमाना को दिल दे बैठे स्टार क्रिकेटर सरफराज, अब किया निकाह

नई दिल्ली: वैसे तो आपने स्टार क्रिकेटर्स की कई लव स्टोरी के बारे में पढ़ा होगा, लेकिन आज हम जिस क्रिकेटर की लव स्टोरी आपको बताने जा रहे है वो किसी फिल्म से कम नहीं है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के स्टार खिलाड़ी सरफराज खान शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुंबई में जन्में 25 साल के सरफराज ने कश्मीरी लड़की से निकाह किया है। आइए जानते है इनकी प्रेम कहानी…. 

स्टार खिलाड़ी सरफराज ने किया निकाह 

स्टार खिलाड़ी सरफराज की नई नवेली दुल्हन का नाम रोमाना जहूर है। जानकारी के मुताबिक, उनकी यह शादी कश्मीर में शोफिया जिले के पशपोरा गांव में हुई है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सरफराज खान की शादी के कुछ वीडियो और फोटोज सामने आए हैं। सरफराज खान भारतीय घरेलू क्रिकेट के स्टार प्लेयर हैं। जैसा कि  आप सब जानते है उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने शानदार खेल से धूम मचाई है। बता दें कि फिलहाल वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं। 

शादी के फोटोज हुए वायरल 

बता दें कि सरफराज ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। ज्ञात हो कि उन्होंने भारतीय अंडर-19 टीम के लिए क्रिकेट खेली है। जबकि IPL में वो पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए भी खेल चुके हैं। आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर सरफराज ने यह शादी चुपके से रचाई है। वायरल हो रहे एक वीडियो में सरफराज पहले अपनी दुल्हनिया का घूंघट उठाते हैं। इसके बाद उनके रिंग भी पहनाते हैं।  इसी दौरान सरफराज अपनी दुल्हनिया को सिर पर किस भी करते हैं। इसके बाद खूबसूरत लहंगे में नजर आईं उनकी दुल्हनिया भी रिंग पहनाती हैं। 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी 

आपको बता दें कि रोमाना जहूर के माता-पिता और बहन के भी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इन वीडियो में उनके पिता और बहन ने बताया है कि किस तरह रोमाना की सरफराज से दिल्ली में मुलाकात हुई और दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हुआ। इसके बाद सरफराज के परिवार वाले शादी का रिश्ता लेकर गए और फिर क्या था यहीं से बात बनी और दोनों पूरी जिंदगी के लिए एक दूसरे के हो गए। 

ऐसे हुई पहली मुलाकात 

इस शादी के बारे में बात करते हुए रोमाना की बहन ने कहा कि हमें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि इतना अच्छा रिश्ता आएगा। आगे उन्होंने बताया कि रोमाना दिल्ली में MSC की पढ़ाई कर रही थी। इतना ही नहीं बल्कि सरफराज की कजिन भी रोमाना के साथ पढ़ाई कर रही थी। दरअसल रोमाना एक बार मैच देखने के लिए गई थी और फिर कजिन ने ही सरफराज को रोमाना से मिलाया था। इसके बाद सरफराज ने सीधे कजिन से कहा था कि उन्हें रोमाना से शादी करना है। इसके बाद परिवार तक बात पहुंची और यह रिश्ता तय हुआ। इस तरह सरफराज ने रोमाना से शादी की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »