खेसारी लाल यादव के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट, चेक बाउंस से जुड़ा है मामला

Khesari Lal Yadav

Photo – Instagram

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर सिंगर (Singer) और एक्टर (Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छपरा कोर्ट के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रियांशु शर्मा ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है। यह मामला 18 लाख रुपये के चेक बाउंस से जुड़ा है। जिसके चलते अगस्त, 2019 में खेसारी लाल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ था।

खबरों की माने तो खेसारी लाल यादव को पिछले कई तारीखों में कोर्ट में हाजिर होना था, लेकिन खेसारी लाल यादव के हाजिर न होने पर कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी करने का आदेश दिया है। बता दें कि 16 अगस्त, 2019 को असहनी गांव के रहने वाले मृत्युंजय नाथ पांडे ने रसूलपुर थाने में खेसारी लाल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें

मृत्युंजय नाथ पांडे ने खेसारी लाल यादव पर यह आरोप लगाया था कि खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी के साथ 22 लाख सात हजार रुपये में एक जमीन की डील हुई थी। जिसकी रजिस्ट्री 4 जून, 2019 को हुई थी। जिसके लिए खेसारी लाल यादव ने मृत्युंजय नाथ पांडे को 18 लाख रुपये का चेक दिया था। जिसे मृत्युंजय नाथ पांडे ने 20 जून, 2019 को अपने खाते में जमा किया था लेकिन 24 जून को मृत्युंजय नाथ पांडे को चेक बैंक द्वारा वापस लौटा दिया गया था। 27 जून को मृत्युंजय नाथ पांडे ने चेक को दूसरी बार बैंक में जमा किया था। जो बाउंस हो गया था।

रिपोर्ट्स की माने तो खेसारी लाल यादव की किसी भी वक्त गिरफ्तारी हो सकती है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब खेसारी लाल यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ हो। इससे पहले साल 2022 में खेसारी लाल यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »