सैम असगरी से अलग होने की खबर पर (Britney Spears) ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया रिएक्ट, कहा- अब और दर्द नहीं सह सकती

Britney Spears

Photo – Instagram

मुंबई : मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) इस वक्त अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 41 साल की पॉप आइकन शादी के 14 महीने बाद अपने पति सैम असगरी (Sam Asghari) से अपनी राहें अलग कर ली हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स की 29 साल के सैम असगरी से यह तीसरी शादी हैं। जो अब टूटने के कगार पर है। वहीं अब ब्रिटनी स्पीयर्स ने सैम असगरी से अलग होने की खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना दर्द बयां किया है।

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक क्रॉप टॉप और नियॉन ग्रीन बिकिनी के साथ ऊंचे काले लेदर शूज पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें टिश्यू से पसीना पोछते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो शेयर कर ब्रिटनी स्पीयर्स ने लिखा, “जैसा कि हर कोई जानता है, सैम असगरी और मैं अब साथ नहीं हैं। किसी के साथ रहने के लिए 6 साल एक लंबा समय है, इसलिए, मैं थोड़ा हैरान हूं लेकिन। मैं यहां इसका कारण बताने के लिए नहीं हूं क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं है!”

उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन, मैं ईमानदारी से अब और दर्द नहीं सह सकती! किसी प्रकार के टेलीपैथिक तरीके से मुझे दोस्तों से बहुत सारे संदेश प्राप्त हो रहे हैं जिनसे मेरा दिल पिघल गया है और मैं आपको धन्यवाद देती हूं! मैं इसे बहुत लंबे समय से खेल रही हूं और मेरा इंस्टाग्राम सही लग सकता है, लेकिन यह वास्तविकता से बहुत दूर है और मुझे लगता है कि हम सभी यह जानते हैं! मुझे अपनी भावनाओं और आंसुओं को दिखाना अच्छा लगेगा कि मैं वास्तव में कैसा महसूस करती हूं, लेकिन किसी न किसी कारण से मुझे हमेशा अपनी कमजोरियों को छिपाना पड़ता है!

अगर मैं अपने पिता की मजबूत सिपाही नहीं होती, तो मुझे डॉक्टरों द्वारा इलाज कराने के लिए दूर-दूर भेज दिया जाता! लेकिन तभी मुझे परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत थी! आपसे बिना शर्त प्यार किया जाना चाहिए। शर्तों के तहत नहीं! इसलिए मैं जितना हो सके उतना मजबूत बनूंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी! और मैं वास्तव में बहुत अच्छा कर रही हूं! वैसे आपका दिन शुभ हो और मुस्कुराना न भूलें!”

बता दें कि सैम असगरी और ब्रिटनी स्पीयर्स की पहली मुलाकात साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच करीबियां बढ़ती गई और 9 जून, 2022 को ये कपल कैलिफोर्निया में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के साल भर बाद ही कपल ने अगस्त 2023 में तलाक के लिए अर्जी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »