‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में स्टंट के दौरान जंगली जानवरों से खुद को बचाते दिखे कंटेस्टेंट्स, वीडियो वायरल

Khatron Ke Khiladi 13

Photo – Video Grab/ColorsTv

मुंबई : फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) जल्द ही टीवी पर ऑनएयर होने वाला है। ऑडियंस भी इस शो को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो की शूटिंग केप डाउन, साउथ अफ्रीका (South Africa) में हुई है।

शो में शिव ठाकरे (Shiv Thakare), शीजान खान, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, रूही चतुर्वेदी, नायरा बनर्जी, रोहिन रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, सुंदुस मौफकीर, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर और अर्जित तनेजा बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। जिनका शो में खतरनाक स्टंट देखने को मिलेगा।

वहीं कलर्स टीवी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शो के सभी कंटेस्टेंट्स जंगल में नजर आ रहे हैं। सभी खुद को पशु-पक्षी से बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में जंगली जानवरों को भी देखा जा सकता है। वीडियो को देखकर अभी से ही लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

कलर्स टीवी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जंगल में खुशी लौट आई है, क्योंकि लौट आया है खतरों का खिलाड़ी 15 जुलाई से शनिवार-रविवार को रात 9 बजे देखिए ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ सिर्फ कलर्स पर।” बता दें कि रोहित शेट्टी का स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ 15 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑनएयर होने जा रहा है। शो को जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा।

इन जैसी अधिक खबरें / लेख पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »