क्या है सच सीमा हैदर का ? क्या कहा उसकी पाकिस्तानी सहेली ने ? देखे वीडियो

वर्तमान में, सरहद के पार आने वाली एक पाकिस्तानी युवती सुर्खियों में है। वह अपने प्रेमी सचिन के साथ भारत के ग्रेटर नोएडा, रबूपुरा में रह रही हैं। उनकी एक वीडियो जो सीमा की बचपन की सहेली के रूप में खुद को पेश करती है, तेजी से वायरल हो रही है। उसके अनुसार, वह सीमा के बारे में बचपन से ही जानती है, और यह कहती है कि वह धोखेबाज है।

seema haider

चार बच्चों के साथ सरहद पार कर भारत आई सीमा हैदर इन दिनों अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों वो अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही है. सचिन के घर के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है. लोग सीमा से बात करने और उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे हैं. इन सबके बीच खुद को सीमा की बचपन की सहेली बताने वाली एक पाकिस्तानी युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में नज़र आ रही युवती का कहना है की वह मुस्लमान धर्म छोड़कर हिन्दू हो गई हे, और कल को वह क्रिस्चियन भी बन सकती है। सीमा के काफी पुरुष दोस्त है। वह बहुत बड़ी धोकेबाज़ है। वह हर किसी के साथ ऐसा ही करती आई है। सीमा लोगो के साथ काफी ड्रामे खेल रही थी। सीमा को कभी भी सुकून नहीं आएगा। वीडियो में नज़र आने वाली युवती ने ये भी कहा हे की उसने भारत क्रिकेट मैच देखने जाने की बात कही थी। मगर, वह जाकर भी उसने यह ड्रामा शुरू कर दिया है।

इन जैसी अधिक खबरें पढ़ने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »