कॉमिक-कॉन इवेंट में दिखेगी ‘प्रोजेक्ट के’ की पहली झलक, अमिताभ बच्चन ने कहा- मेरे लिए गर्व का क्षण…

Project K

Photo – Instagram

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) इस वक्त काफी सुर्खियों में है। फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में है। फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ से पहली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का निर्माण वैजयंती मूवीज के बैनर तले हुआ है।

फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के टाइटल, ट्रेलर और रिलीज डेट का अनाउंसमेंट अमेरिका में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन कन्वेंशन (एसडीसीसी) 2023 में होगा। बता दें कि ‘प्रोजेक्ट के’ इस साल 20 जुलाई से 23 जुलाई तक चलने वाले सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में डेब्यू करने वाली पहली इंडियन फिल्म होगी। वहीं फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ कॉमिक-कॉन में डेब्यू करने पर अमिताभ बच्चन ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “मेरे लिए गर्व का क्षण.. मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि यह कितना महत्वपूर्ण और बड़ा है.. अब मुझे पता है.. वैजयंती मूवीज, नाग सर और पूरी यूनिट को मेरी ओर से उस स्नेह के लिए शुभकामनाएं, जो उन्होंने मुझे दिया है और मुझे इस अविश्वसनीय अनुभव का हिस्सा बनाया है।” बता दें कि इस इवेंट में फिल्म के सभी स्टार कास्ट मौजूद होंगे। वैजयंती मूवीज ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “गर्व का क्षण! सैन डिएगो कॉमिक कॉन, हम आ रहे।”

Visit Akhbaar365 for more Bollywood updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »