कैमिल कोस्टेक और केटी ऑस्टिन एसआई स्विमसूट रनवे शो में चीकी बिकिनी में हॉट लुक मे दिखीं।

सुपरमॉडल कैमिल कोस्टेक, नवागंणि केटी ऑस्टिन, क्रिस्टेन हार्पर और अन्य कई शोस्टॉपर्स ने 2023 स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट रनवे शो पर मायामी का तापमान बढ़ा दिया।

मंगलवार को, 31 वर्षीय कोस्टेक ने मायामी स्विम वीक के सबसे हॉट शो में डबल बिकिनी में पोज करते हुए मॉडलिंग रनवे पर निराश नहीं किया, जो डब्ल्यू होटेल में आयोजित किया गया था।

पूर्व पैट्रियट्स चियरलीडर ने एक चमकीले नारंगी-लाल रंग के कट-आउट स्विमसूट में अपनी बिकिनी बॉडी का प्रदर्शन किया और उनके मजबूत पेट को दिखाया। वह रनवे पर अपने सफेद जालीदार सरोंग से अपनी बीच बम को ढंक लिया।

camille kostek

कैमिल कोस्टेक ने 2023 स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट रनवे शो में एक चमकदार नारंगी-लाल कट-आउट स्विमसूट में अपनी बिकिनी बॉडी का प्रदर्शन किया और अपने मजबूत पेट को दिखाया। (गेटी इमेजेज)

उनकी दूसरी लुक में एक सफेद वन-पीस स्विमसूट शामिल थी, जिसमें गर्मियों के एंसेंबल के ऊपर एक पारदर्शी बीच कवर-अप ड्रेस थी।

कैमिल कोस्टेक की दूसरी लुक में एक सफेद वन-पीस स्विमसूट शामिल थी, जिसमें गर्मियों के एंसेंबल के ऊपर एक पारदर्शी बीच कवर-अप ड्रेस थी। (गेटी इमेजेज)

फिटनेस आइकन देनिस ऑस्टिन की बेटी, केटी ऑस्टिन ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट रनवे पर चीकी स्ट्रिंग बिकिनियों में अपने नृत्य कौशल दिखाए।

केटी ऑस्टिन, फिटनेस आइकन देनिस ऑस्टिन की बेटी, ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट रनवे पर चीकी स्ट्रिंग बिकिनियों में अपने नृत्य कौशल दिखाए। (गेटी इमेजेज)

29 वर्षीय ऑस्टिन ने बैंगनी और सफेद रंग के दो क्रिसक्रॉस स्विमसूट पहने थे। उन्होंने अपने समुद्र तट से बाल झटके, कुछ ब्रेड्स के साथ और खुशी से मुस्कान करते हुए फैशन इवेंट में धमाके किए।

केटी ऑस्टिन, 29 वर्षीय, बैंगनी और सफेद रंग के दो क्रिसक्रॉस स्विमसूट पहनकर धूम मचा रही थीं। उन्होंने अपने बीच वेव्ड बालों को पीछे फेंका, कुछ ब्रेड्स के साथ, और फैशन इवेंट में मस्ती करते हुए हंसती हुई थीं। (गेटी इमेजेज)

पिछले साल, देनिस और उनकी बेटी ने 2022 स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट रनवे शो में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला था।

माता-बेटी जोड़ा ने रेत और कांस्य रंग के स्ट्रिंग बिकिनियाँ पहनीं, जबकि वे अपनी बीच रेडी शरीर को गर्व से दिखाते थे।

केटी ऑस्टिन और देनिस ऑस्टिन ने 16 जुलाई 2022 को पराइसो मायामी बीच पर स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट रनवे शो के लिए रनवे पर चलना शुरू किया। (गेटी इमेजेज)

क्रिस्टेन हार्पर, 28 वर्षीय, एक काले रंग के स्ट्रिंग बिकिनी में एक सफेद क्रॉप्ड ग्राफिक टी-शर्ट पहनकर कैटवॉक पर बहादुरीपूर्वक सामने आई।

हार्पर की शर्ट पर लिखा हुआ था, “मेरा शरीर मेरे बारे में सबसे कम दिलचस्प चीज़ है।” जब वह इस बयान वाली शर्ट को गर्व से पहने हुए थी, उनके घुंघराले भूरे बाल उनके कंधों से लहरा रहे थे, जिनमें कुछ ब्रेड्स ट्विस्ट कर दिए गए थे।

क्रिस्टेन हार्पर, 28 वर्षीय, ने रनवे पर एक काली स्ट्रिंग बिकिनी स्विमसूट और सफ़ेद टी-शर्ट में दमदार प्रदर्शन किया और अपनी बिकिनी बॉडी बताकर रनवे पर धूम मचाई। (गेटी इमेजेज)

हार्पर के दूसरे लुक में, वह एक चमकीले दो-टुकड़े स्विमसूट में दिखाई दीं और रनवे पर अपनी बिकिनी बॉडी को ढंकने के लिए दमदार प्रदर्शन किया।

क्रिस्टेन हार्पर का दूसरा लुक चमकीले दो-टुकड़े स्विमसूट था, जब वह रनवे पर अपनी बिकिनी बॉडी को दिखाते हुए चलती थी। (गेटी इमेजेज)

SI स्विमसूट के अनुसार, हार्पर दक्षिणी कैलिफोर्निया में पली बढ़ी थी और कॉलेज के खर्चे पुरे करने के लिए 20 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर को शुरू किया। प्रकाशन ने बताया कि उन्हें अक्सर एजेंटों और क्लाइंट्स द्वारा वजन कम करने के लिए दबाव मिलता था, लेकिन हार्पर ने फैशन जगत के मानक साइज़िंग में खुद को समाने के लिए खुद को छोटा नहीं करके मॉडलिंग जारी रखने का चुनाव किया। वह 2021 स्विम सर्च की विजेता थी और पिछले साल केटी ऑस्टिन के साथ नवागंणि के रूप में पेश की गई थी। पिछले जून में, मॉडल ने बताया कि लायंस क्वार्टरबैक जेयरेड गॉफ ने उनसे शादी की प्रस्तावना की।

इन मॉडल्स के अलावा, कई अन्य मॉडल्स ने इस आयोजन में हिस्सा लिया और रनवे पर अपनी बिकिनी बॉडी का जलवा दिखाया।

इन जैसी अधिक खबरें पाने अख्बार365 पर लोग ऑन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »