कार्तिक आर्यन नहीं सुशांत सिंह राजपूत थे ‘चंदू चैंपियन’ की पहली पसंद

कार्तिक आर्यन नहीं सुशांत सिंह राजपूत थे ‘चंदू चैंपियन’ की पहली पसंद

मुंबई: शारीरिक रूप से डिसएबल्ड सेना के दिग्गज, खिलाड़ी बने मुरलीकांत पेटकर पर आधारित कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ को लेकर एक दिलचस्प खुलासा सामने आया है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी। उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हामी भी भर दी थी। लेकिन उनकी आकस्मिक मौत के बाद ये योजना परवान नहीं चढ़ पाई।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद सुशांत सिंह राजपूत एक और फिल्म करने जा रहे थे जो कि स्पोर्ट्स पर बेस्ड थी। लेकिन उस समय फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ था। ये बात साल 2016 की है। सुशांत सिंह राजपूत पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक करने वाले थे। उन्होंने जैसे ही फिल्म की कहानी सुनी थी वो इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो गए थे। उनकी फिल्म में खासा दिलचस्पी थी।

बता दें कि दिव्यांग होने के बावजूद मुरलीकांत पाटेकर ने 1970 के कॉमनवेल्थ गेम में भारत को गोल्ड मेडल दिलवाया था। कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में श्रद्धा कपूर कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन इस फिल्म के लिए काफी तैयार भी कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी। वहीं अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म अगले साल 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »