‘ओपेनहाइमर’ ने बॉक्स ऑफिस पर लाया तूफान, ओपनिंग डे को छोड़ा पीछे

Oppenheimer Box Office Collection Day 1

Photo – Trailer Screen Grab

मुंबई : मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ (Oppenheimer) ने बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऑडियंस को फिल्म खूब पसंद आ रही है। हाल ये है कि फिल्म दूसरे दिन ओपनिंग डे को भी पछाड़ आगे निकल गई है। फिल्म ने जहां पहले दिन ही डबल डिजिट में बॉक्स ऑफिस कमाई की थी।

वहीं दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का तगड़ा जादू देखने को मिला है। फिल्म ने जहां 14.50 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। Sacnilk के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये का कारोबार की है। इसी के साथ ही फिल्म ने 31.50 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को शनिवार का भरपूर फायदा मिला है। वहीं दूसरे दिन के बढ़े आंकड़े को देखकर यह भी माना जा रहा है कि आज, रविवार यानी कि फिल्म को पहले वीकेंड का खास फायदा मिल सकता है। मेकर्स को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

बता दें कि वैज्ञानिक जे रॉबर्च ओपेनहाइमर (J. Robert Oppenheimer) जिन्हें परमाणु बम का इनवेंटर कहा जाता है के जीवन पर आधारित इस फिल्म में सिलियन मर्फी, रॉबर्ट डाउनी जेआर, एमिली ब्लंट और मैट डेमन अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों को छू रही है। हालांकि, फिल्म के एक सीन में भगवद् गीता का इस्तेमाल किया गया था। जो सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद भी देखने को मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »